Breaking News

जुड़वा बच्चों के पापा बने करण जौहर, जानें शाहरुख खान ने क्या कहा?

shah-rukh-karan-johar_640x480_71460355131मुंबई,  सरोगेसी के जरिए दो जुड़वा बच्चों रूही ओर यश के पिता बने अपने करीबी मित्र करण जौहर को अभिनेता शाहरुख खान ने बधाई दी है। शाहरुख  ने रविवार को एनजीओ मिजवान वेलफेयर सोसाइटी के चैरिटी फैशन शो में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के कपड़ों में रैंप वॉक किया। इस मौके पर शाहरुख ने कहा कि वह उन्हें  स्वस्थ और खुश रहने की शुभकामनाएं देते हैं।

अभिनेता ने इसे निजी पल बताया। शाहरुख कहते हैं, यह बेहद निजी है क्योंकि मैं भी इस पल से गुजर चुका हूं, इसलिए हमें निजता का सम्मान करते हुए इस मसले को छोड़ देना चाहिए। हम बाद में प्यार, खुशियों का जश्न मनाएंगे। करण ने रविवार को सरोगेसी के जरिए बेटी रूही और बेटे यश का पिता बनने की घोषणा की थी। शाहरुख भी सरोगेसी के जरिए बेटे अबराम के पिता बने थे। शाहरुख ने शबाना आजमी द्वारा आयोजित फैशन शो में रैंप वॉक करने का अनुभव साझा करते हुए कहा कि वह यह अवसर देने के लिए शबाना और मनीष का शुक्रिया अदा करते हैं, यह दिल को छू लेने वाला और बेहद बढ़िया पहल है।

चिकनकारी कढ़ाई वाला काला और सफेद कुर्ता पहने हुए अभिनेता बेहद आकर्षक दिख रहे थे। शाहरुख फिलहाल इम्तियाज अली की फिल्म द रिंग में अनुष्का शर्मा के साथ काम कर रहे हैं। फिल्म में वह एक गाइड की भूमिका निभा रहे हैं। अभिनेता का किरदार फिल्म गाइड में देव आनंद के किरदार से प्रेरित माना जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *