Breaking News

जेल में बैठी शशिकला को बड़ा झटका……..

चेन्‍नई, आयकर विभाग ने चेन्नई में एआइएडीएमके के जया टीवी और डॉक्‍टर नामधु एमजीआर  के ऑफिस पर छापा मारा है। इसके अलावा  उनके परिवार के सदस्यों, समर्थकों तथा पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता के कोदांद एस्टेट समेत समेत राज्यभर में 80 जगहों पर छापेमारी कर रही है। बताया जा रहा है कि ये छापेमारी देशव्यापी है और कुल 187 स्थानों पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम ने छापा मारा है। आयकर विभाग की ये छापेमारी कथित कर चोरी के मामले में हुई है।

भाजपा सरकार से त्रस्त जनता, समाजवादी प्रत्याशियों को जितायेगी-अखिलेश यादव

 सपा ने सभी मेयर प्रत्याशियों की आधिकारिक घोषणा की, देखिये किसकी कितनी हिस्सेदारी ?

 जया टीवी के ऑफिस पर आयकर विभाग ने छापा आज सुबह लगभग साढ़े छह बजे मारा। फिलहाल जया टीवी की कमान आय से अधिक संपत्ति के मामले में जेल की सजा काट रहीं वीके शशिकला के हाथों में हैं। जया टीवी को एआइएडीएमके का माउथपीस कहा जाता है, जिसकी नींव तमिलनाडु की पूर्व मुख्‍यमंत्री स्‍वर्गीय  जयललिता ने रखी थी।

 सपा ने लखनऊ में शेष पार्षद प्रत्याशियों की सूची जारी की…..

बीएसपी ने अपने लखनऊ पार्षद प्रत्याशियों की सूची जारी की…..

 इस जांच में शेल कंपनियों, संदिग्ध निवेश आदि शामिल हैं। इस बीच जया टीवी के वकील ने कहा कि यह राजनीतिक बदले की कार्रवाई है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार सेलेक्टिव होकर कार्रवाई कर रही है। वकील ने कहा, यह एक लोकतांत्रिक देश है और हम केंद्र सरकार के इस छापे से डरेंगे नहीं। हम कानूनी कार्रवाई करेंगे।

प्रद्युम्न मर्डर केस में सीबीआई ने किया नया खुलासा……….

 नोटबंदी पर सर्वे: PM मोदी के दावों की खुली पोल- जनता त्रस्त, सरकार थी मस्त

आगामी विधानसभा चुनावों में, फेसबुक निभायेगा ये बड़ी जिम्मेदारी….

यूपी – खनन के लिए ई-टेंडरिंग प्रक्रिया को सुप्रीम कोर्ट की हरी झंडी