Breaking News

ट्विंकल से छिप कर यह काम करते हैं अक्षय कुमार, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान…

मुम्बई, समय के पाबंद रहने वाले बॉलीवुड के सबसे फिट अभिनेताओं में से एक अक्षय कुमार को क्रिकेट से इतना लगाव है कि वह कभी-कभी अपने अनुशासित दिनचर्या में ढीलापन भी दिखाते हैं और अपनी अभिनेत्री पत्नी ट्विंकल खन्ना से छिप कर मैच देखते हैं। यह सभी जानते हैं कि अपने सोने और उठने के वक्त को लेकर अक्षय समय के बेहद पाबंद हैं।

वह सुबह चार बजे उठ जाते हैं और रात को नौ बजे सो जाते हैं, लेकिन क्रिकेट के लिए वह इसे कभी-कभी टाल भी देते हैं। चैम्पियंस ट्रॉफी से पहले रविवार को भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे अभ्यास मैच के दौरान टेलीविजन चैनल स्टार स्पोर्ट्स के सेट पर अपनी आगामी फिल्म टॉयलेट: एक प्रेम कथा के प्रचार के लिए पहुंचे अक्षय ने यह खुलासा किया। अक्षय ने कहा, मैं और ट्विंकल समय के पाबंद हैं और रात को हम नौ बजे सो जाते हैं, लेकिन कभी-कभी मैं देर रात तक क्रिकेट मैच देखता हूं।

कुछ मैच 11 और 12 बजे तक चलते हैं और इसलिए, मैं ट्विंकल से छिप कर अपने आई-पैड पर मैच देख लेता हूं। पसंदीदा क्रिकेट खिलाड़ी के बारे में पूछे जाने पर अक्षय ने कहा, सभी खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसे में किसी एक का नाम लेना मुश्किल हैं। हालांकि, मुझे विराट कोहली, युवराज सिंह और अजिंक्य रहाणे का खेल अच्छा लगता है।