Breaking News

डाबर ने लॉन्च किया ‘ओडोनिल एक्ज़ोटिक रूम स्प्रे’

नयी दिल्ली, भारत में कन्ज़्यूमर प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी डाबर इंडिया लिमिटेड ने ‘ओडोनिल एक्ज़ोटिक रूम स्प्रे’ के लॉन्च के साथ अपने ओडोनिल पोर्टफोलियो का विस्तार किया है।

कंपनी ने आज यहां कहा कि यह अनूठा वॉटर-बेस्ड एरोसोल- स्प्रे लॉन्ग-लास्टिंग फ्रैगरेन्स देता है। कंपनी के होम केयर के विपणन प्रमुख सनथ रविन्द्रन पुलिक्ल ने कहा “हमने ओडोनिल रूम स्प्रे के लॉन्च के साथ अपने ओडोनिल पोर्टफोलियो का विस्तार किया है। ये स्प्रे एल्कॉहल से रहित हैं और भारत के बाहर उगने वाले प्राकृतिक फूलों जैसे लैटिन अमेरिका के सेंसुअल डेहलिया और जापान के सकूरा- की सुगंध का बेहतरीन अहसास देते हैं। ‘ओडोनिल एक्ज़ोटिक रूम स्प्रे’ रेंज के साथ हम नए स्प्रे फोर्मेट में भारतीय उपभोक्ताओं के लिए फ्रैगरेन्स का नया अनुभव लेकर आए हैं।”

उन्होंने कहा कि इसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म एमज़ॉन इंडिया पर लॉन्च किया गया है। यह प्रोडक्ट जल्द ही अन्य सेल्स चैनलों पर भी उपलब्ध होगा। नया ओडोनिल रूम स्प्रे आकर्षक स्प्रे-बोतल शेप में आता है। यह दुर्गंध को दूर कर घण्टों तक कमरे को महकाए रखता है। यह प्रोडक्ट प्रीमियम फ्रैगरेन्स पसंद करने वाले उपभोक्ताओं को खूब लुभाएगा, इसे अपनाकर वे अपने घर को हमेशा तरोताज़ा रख सकेंगे।