Breaking News

देखिये, डिंपल यादव का चुनाव कार्यक्रम, कब और कहां से शुरू करेंगी प्रचार ?

dimpleलखनऊ, समाजवादी पार्टी सांसद डिंपल यादव बुधवार से प्रचार अभियान शुरू करने जा रही हैं. तीसरे फेज में डिंपल यादव कन्नौज, कानपुर, उन्नाव के साथ हरदोई में जनसभा करती नजर आएंगीं. इस दौरान उनके साथ राज्यसभा सांसद जया बच्चन भी मंच पर मौजूद रहेंगीं.

पहले और दूसरे चरण के चुनाव प्रचार में डिंपल यादव नहीं गईं. जबकि समाजवादी पार्टी ने अभी तक जारी सभी स्टार प्रचारकों की सूची में डिंपल यादव और जया बच्चन का नाम शामिल कर रखा है. लेकिन अब वह अपने अभियान की शुरुआत कन्नौज से करेंगीं. कन्नौज से डिंपल निर्विरोध जीतकर पहली बार संसद पहुंची.

डिंपल यादव का अभियान बुधवार 8 फरवरी से  कन्नौज के छिबरामऊ से शुरू होगा. यहां उनकी पहली जनसभा होगी, इसके बाद वह तिरवा विधानसभा में सपा और कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगीं. इसके बाद उनकी कन्नौज में सभा होनी है. दूतरे दिन, 9 फरवरी को डिंपल यादव कानपुर पहुंचेंगी. कानपुर देहात की रसूलाबाद और कानपुर की महाराजपुर विधानसभा में जाकर चुनाव सभा को संबोधित करेंगीं, इसके बाद उन्नाव में उनकी सभा होगी. 10 फरवरी को डिंपल हरदोई के बालामऊ, गोपामऊ, शाहाबाद में डिंपल की सभाएं होनी हैं.

पहले,  उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिये डिंपल यादव, प्रियंका गांधी मिलकर प्रचार अभियान की शुरुआत करने वाली थी. लेकिन अब सांसद डिंपल यादव बुधवार से जया बच्चन के साथ प्रचार अभियान शुरू करने जा रही हैं.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *