Breaking News

देश को राष्ट्रीय आपदा तक ले जाएगी नोटबंदीः एंटनी

noteनई दिल्ली,  पूर्व रक्षा मंत्री एके एंटनी ने आज कहा है कि नोटबंदी देश को राष्ट्रीय आपदा की ओर ले जाएगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी माफी के योग्य नहीं हैं। एंटनी ने यह बात जंतर मंतर पर कांग्रेस और यूडीएफ के उन नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही, जो नोटबंदी के बाद सहकारी बैंकिंग के क्षेत्र में बरते जा रहे कथित पक्षपात के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे थे।

एंटनी ने कहा, पूरा भारत नरेंद्र मोदी की ओर से लिए गए फैसले के कारण एक राष्ट्रीय आपदा की ओर बढ़ रहा है। इसने कालाधन धारकों को इसे सफेद धन में बदल लेने का मौका दिया है। मोदी माफी के लायक नहीं हैं। उन्होंने केंद्र पर आरोप लगाया कि वह केरल में सहकारी और कृषि क्षेत्रों का दम घोंटने की कोशिश कर रहा है।

प्रदर्शन स्थल पर मौजूद एआईसीसी के महासचिव मुकुल वासनिक ने कहा, लोगों को प्रधानमंत्री को लोकतांत्रिक तरीके से दंडित करना चाहिए। केरल विधानसभा में विपक्ष के नेता रमेश चेन्नीतला ने कहा कि राज्य एक वित्तीय आपदा की दिशा में बढ़ रहा है क्योंकि केरल के प्रवासी लोग (एनआरके) यह महसूस करने लगे हैं कि सहकारी बैंकों में धन रखना सुरक्षित नहीं है। एनके प्रेमचंद्रन, पीके कुन्हालिकुट्टी समेत यूडीएफ के नेताओं और कांग्रेस के अन्य प्रमुख नेताओं ने विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *