Breaking News

पत्नी के आत्महत्या करने की सूचना के बाद पति ने भी आत्महत्या की

अलवर, राजस्थान के अलवर जिले में बानसूर के गांव धीरपुर में एक विवाहिता के फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेने की सूचना के बाद सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) में तैनात जवान ने भी अपने कार्यस्थल पर सर्विस रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली है।

जानकारी के अनुसार एक विवाहित महिला ने ससुराल में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला का पति बीएसएफ में जम्मू के कुपवाड़ा में तैनात है। पत्नी की मौत की खबर का पता चलते ही जवान ने भी अपनी सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पति पत्नी के एक साथ आत्महत्या करने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। घटना भी बीती रात की है। घटना के कारणों का अभी कोई पता नहीं चला है।

जानकारी के अनुसार राजेन्द्र (27) पुत्र बुधराम यादव निवासी धीरपुर बीएसएफ में जम्मू के कुपवाड़ा में तैनात था। उसकी 22 फरवरी 2023 को अंशु निवासी रतनपुरा से शादी हुई थी। शादी के आठ महीने बाद ही दोनों पति-पत्नी ने एक साथ आत्महत्या कर ली। पत्नी ने अपने ससुराल में मंगलवार की रात घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली और पति ने बीएसएफ में अपनी ही रिल्वावर से स्वयं को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

जानकारी के अनुसार पति और पत्नी के बीच फोन पर बातचीत होती रहती थी किन कारणों से आपस में मन मुटाव हुआ अभी तक इसकी जानकारी प्राप्त नहीं हो पाई है।

एसएचओ ने बताया कि अंशु के आत्महत्या की जानकारी मिली है। मामला दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।