Breaking News

पप्पू यादव की जनाधार पार्टी का कांग्रेस में विलय

नयी दिल्ली, पांच बार लोकसभा के सदस्य रहे बिहार के प्रमुख नेता पप्पू यादव की जन आधार पार्टी का बुधवार को कांग्रेस में विलय हो गया।

कांग्रेस की बिहार की प्रभारी महासचिव मोहन प्रकाश , पार्टी के संचार विभाग विभाग के प्रमुख पवन खेड़ा, बिहार विधानसभा में कांग्रेस के नेता शकील अहमद ने आज यहां कांग्रेस मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन के दौरान पप्पू यादव और उनके पुत्र सार्थक यादव को अंग वस्त्र पहनाकर कांग्रेस की सदस्यता दिलाई। श्री यादव के साथ ही उनके कई समर्थक कांग्रेस में शामिल हो गए।

मोहन प्रकाश ने पप्पू यादव का समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल होने पर उनका स्वागत किया और कहा कि उनके आने से कांग्रेस मजबूत होगी और इंडिया गठबंधन को भी बिहार में मजबूती मिलेगी।

पप्पू यादव ने कहा कि जनाधार पार्टी सेवा संघर्ष और न्याय पर विश्वास करती है। वह पांच बार लोकसभा सदस्य और एक बार विधानसभा के सदस्य रहे लेकिन उनकी विचारधारा पूरी तरह से कांग्रेस की रही है। इस विचारधारा से उन्हें हमेशा ऊर्जा मिलती रही है।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे को एक मजबूत नेता बताते हुए उन्होंने कहा कि वह मोदी सरकार के खिलाफ सबसे सशक्त आवाज है। उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को सबसे सशक्त नेता बताया और कहा कि वह जिस तरह से देश के एक कोने से दूसरे कोने तक 4000 किमी पैदल चले हैं वह अद्भुत क्षमता किसी और में नहीं है। उनका कहना था कि कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा का अपना करिश्मा है और उनका व्यक्तित्व सबको आकर्षित करता है।