Breaking News

परफॉर्मेंस से पहले ही सिंगर के कान का पर्दा फटा, और फिर…

लॉस एंजेलिस,  गायिका ग्वेन स्टेफनी के कान का पर्दा फट गया है, जिसके कारण उन्हें लॉस एंजेलिस में अपना लाइव कार्यक्रम रद्द करना पड़ा। वेबसाइट डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, स्टेफनी को गुरुवार को एमजीएम ग्रैंड गार्डन एरीना में 21वें वार्षिक पावर लव गाला में प्रस्तुति देनी थी, लेकिन वह डॉक्टर्स के निर्देश के अनुसार यात्रा नहीं कर सकीं।

समारोह का आयोजन कीप द मेमरी अलाइव फाउंडेशन ने किया था। समारोह में मैक्एंड्रयूज एंड फोर्ब्स इनकॉरपोरेट के अध्यक्ष व मुख्य कार्यकारी अधिकारी रोनाल्ड ओर पेरेलमैन को सामाजिक कार्यो में उल्लेखनीय योगदान के लिए सम्मानित किया गया। आयोजकों ने पूर्व टेनिस खिलाड़ी आंद्रे अगासी को कम्युनिटी अचीवमेंट अवॉर्ड से भी सम्मानित किया।

स्टेफनी ने एक वीडियो में कहा, मुझे खेद है कि मैं आज के कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सकी, लेकिन मैं आंद्रे अगासी और अपने बेहद प्रिय मित्र रोनाल्ड पर्लमैन को बधाई संदेश भेजना चाहती हूं। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि ऐसे खास अवॉर्ड के लिए उनसे ज्यादा कोई योग्य नहीं था। समारोह में क्लेवलैंड क्लिनिक और लोउ रुवो सेंटर फॉर ब्रेन हेल्थ में किए जाने वाले काम का समर्थन किया जाता है, जो एक बेहद शानदार संगठन है।