Breaking News

पांचों राज्यों के विधानसभा चुनावों में जीतेगी भाजपा -अमित शाह

amit-shah-nehruनयी दिल्ली, भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में पार्टी की जीत होने का आज दावा करते हुये कहा कि उत्तर प्रदेश आैर उत्तराखंड में उसे लोगों का जबरदस्त समर्थन मिल रहा है जबकि पंजाब और गोवा में पार्टी फिर सत्ता में लौटेगी एवं मणिपुर में कांग्रेस सरकार अपने जनविरोधी कार्यों के कारण सत्ता से बेदखल होगी।
अमित शाह ने यहां पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को सम्बोधित करते हुये कहा कि उत्तर प्रदेश में गुंडागर्दी , जमीनों पर जबरनकब्जा, भ्रष्टाचार और कानून एवं व्यवस्था की जर्जर स्थिति से लोग त्रस्त हैं और वे सत्ता में बदलाव चाहते हैं जिसके कारण भाजपा पूर्ण बहुमत से विधानसभा चुनाव जीतेगी।
उन्हाेंने कहा कि पार्टी की परिवर्तन यात्रा को उत्तराखंड में भारी जन समर्थन मिल रहा है और भाजपा की वहां जोरदार वापसी होगी। गोवा के चुनाव में पार्टी को सौ फीसदी सफलता मिलेगी जबकि पंजाब में स्थिति बदली है तथा वहां भी पार्टी को सफलता मिलेगी।
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि मणिपुर में पिछले 15 साल से कांग्रेस की सरकार चल रही है लेकिन वहां के मुख्यमंत्री इबोवी सिंह नाकेबंदी को प्रोत्साहित करते हैं जिससे लोगों को भारी परेशानी होती है और अब वहां के लोग बंद और अन्य आन्दोलनों से मुक्त होकर विकास में शामिल होना चाहते हैं । भाजपा वहां भी सत्ता में आयेगी तथा नाकेबंदी मुक्तए बंद मुक्त तथा विकास युक्त सरकार देगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *