Breaking News

पाकिस्तानी नेताओं को सलाह देने से पहले खुद को देखें मोदी- मायावती

mayawati_1474814645 लखनऊ, बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने प्रधानमंत्री मोदी के कोझिकोड में दिए गए को लेकर लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेस बुलाई और पीएम मोदी को उनके भाषणों के लिए खरी खोटी सुनाई. मायावती ने कहा कि सैनिकों पर हुए हमले से देश मे गुस्सा है. ऐसे में जब देश उनसे कड़ी कार्रवाई की उम्मीद कर रहा है, पीएम मोदी का पाकिस्तान की जनता के नाम संदेश सिर्फ छलावा है. पाकिस्तान को नसीहत से इनकी खुद की फजीहत हो रही है. ये जनता का असल मुद्दों से ध्यान भटकाने की कोशिश है.

बसपा प्रमुख ने कहा कि सैनिकों पर हमले से लोगों में गुस्सा है. लोग कड़ी कार्रवाई की उम्मीद करते हैं. लोग पीएम के आश्वासन से तंग आ गए हैं. उनमें मायूसी है. प्रधानमंत्री ने ऐसी घटनाओं में ठोस उपाय के बजाए भरमाने कि कोशिश की. सरकार के पास कोई ठोस नीति नहीं है, जिस पर अमल किया जाए.उनकी पार्टी संसद में न सिर्फ इस मुद्दे को उठाएगी, बल्कि इस पर खास चर्चा कराने का प्रस्ताव भी देगी.

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के नेताओं को गरीबी, बेरोजगारी और अ‌शिक्षा दूर करने की सलाह देने वाले पीएम मोदी को पहले अपने गिरेबान में झांककर देखना चा‌हिए कि उन्होंने खुद क्या किया?

मायावती ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में हालात काफी बिगड़ चुके है. पीएम का रिकॉर्ड खराब और विफल हैं. इन्हें यूपी, पंजाब, उत्तराखंड और गोवा के चुनाव में खामियाजा उठाना पड़ेगा.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *