Breaking News

पीएफआई बन गयी है कांग्रेस की जीवन रेखाः PM मोदी

बल्लारी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक के बेल्लारी में रविवार को कांग्रेस और प्रतिबंधित पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) पर तिखा हमला बोलते हुए कहा कि पीएफआई विपक्ष के लिए जीवन रेखा बन गयी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहा, “पीएफआई के इरादों और लक्ष्यों के बारे में कौन नहीं जानता? हर कोई जानता है। हमने पीएफआई पर प्रतिबंध लगा दिया, लेकिन दूसरी तरफ देखिए, वही पीएफआई कांग्रेस के लिए ‘जीवन रेखा’ बन गई है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कांग्रेस सिर्फ राजनीतिक लाभ के लिए पीएफआई के प्रति सहानुभूति रखती है।”

उन्होंने कहा कि कि जैसे-जैसे भारत प्रगति कर रहा है, कुछ देश और संगठन परेशान हो रहे हैं। वे भारत की ताकत और स्थिरता को कमजोर करना चाहते हैं। उन्होंने अपनी सरकार को ऐसे खतरों के खिलाफ एक मजबूत योद्धा के रूप में स्थापित किया और राष्ट्र के कल्याण के प्रति उसके संकल्प और समर्पण को उजागर किया।

कर्नाटक पर अपना ध्यान केंद्रित करते हुए श्री मोदी ने कथित तौर पर राज्य की विकास पहल के खिलाफ काम करने के लिए कांग्रेस की आलोचना की। उन्होंने विपक्षी दल पर क्षेत्र में प्रगति के बीज बोने के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रयासों में बाधा डालने का आरोप लगाया।

प्रधानमंत्री ने कर्नाटक के बुनियादी ढांचे और कनेक्टिविटी में अपनी सरकार द्वारा किए गए महत्वपूर्ण निवेश को रेखांकित किया, जिससे कल्याण-कर्नाटक के नाम से जाने जाने वाले क्षेत्र में विकास की मजबूत नींव रखी गई। उन्होंने लोगों से मिले अटूट समर्थन और प्यार के लिए आभार व्यक्त किया और अंतिम सांस तक देश के हितों की सेवा करने की अपनी प्रतिबद्धता दोहरायी।