Breaking News

पूर्व आईपीएस किरण बेदी ने दी ये सलहा…………

पुडुचेरी,  पुडुचेरी की उप राज्यपाल किरण बेदी ने विभिन्न सरकार प्रायोजित योजनाओं का लोगों के बीच निरंतर प्रचार किए जाने की आज अपील की ताकि मौजूदा वित्तीय समस्याओं को दूर किया जा सके। कराईकल से किरण बेदी ने एक व्हाट्सएप संदेश में मीडिया को बताया कि ‘‘हमें निर्भरता से स्वयं सहायता की ओर बढ़ना चाहिए।

पूर्व मंत्री समेत 5 पूर्व विधायक सपा में हुए शामिल

 अबकी चुनाव में जनता राजनीतिक कूड़ा साफ करेगी……….अखिलेश यादव

पूर्व आईपीएस अधिकारी सरकार की विभिन्न योजनाओं के क्रियान्वयन का जायजा लेने के लिए सोमवार से यहां ठहरी हुई हैं। उन्होंने कहा कि ‘‘निर्भरता से स्वयं सहायता की ओर बढ़ने के कारण’’ उन समस्याओं से निपटने में मदद मिलेगी जो सरकारी योजनाओं के बारे में अज्ञानता एवं उपेक्षा की वजह से उत्पन्न हो रही हैं।

 सीएम योगी का ताजमहल दौरा और अखिलेश यादव की ये कविता…………

 शिवपाल सिंह यादव के बयान ने खोले, समाजवादी पार्टी के साथ मौजूदा रिश्तों के राज

 क्षेत्र में मछुआरों से बातचीत करने के बाद किरण ने कहा, ‘‘राष्ट्रीय कृषि और ग्रामीण विकास बैंक  जब ग्रामीण गरीबों को 4.2 प्रतिशत की दर पर रिण मुहैया करा रहा है, तब भी मछुआरे साहूकारों से 46 प्रतिशत की ब्याज दर पर रिण ले रहे हैं। इससे वह कर्ज के जाल में फंस जाते हैं।’’ उन्होंने कहा ‘‘ सभी गरीब मछुआरों और अन्य क्षेत्रों में, संसाधनों और जरूरतमंद के बीच संबंध की आवश्यकता है…चुनौती यह है कि हम कैसे अपनी योजनाओं को उन तक पहुंचाते हैं जिनके लिए वह बनाई गईं और चलाई जा रही हैं।

जानिये, आंदोलनरत आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों से क्या बोले अखिलेश यादव?

 8 नवंबर को नोटबंदी के एक साल पूरे होने पर क्यों मनाये काला दिवस ? पांच बड़े कारण?

लित उत्थान के लिये छोटी को, अंतर्राष्ट्रीय संस्था ने किया सम्मानित

मायावती ने शुरू किया, देशभर मे रैलियों का महाअभियान- जानिये कब, कहां होंगी रैलियां