Breaking News

पूर्व विधायक की गोली मारकर हत्या…

नई दिल्ली, गुजरात बीजेपी के पूर्व उपाध्यक्ष और पूर्व विधायक जयंती भानुशाली की चलती ट्रेन में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि अबडासा से विधायक रहे भानुशाली ट्रेन से भुज से अहमदाबाद ट्रेन जा रहे थे रास्ते में बदमाशों ने एसी कोच में घुसकर भानुशाली पर फायरिंग की कहा जा रहा है कि उनकी मौके पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया.

यूपी में हुए बंपर आईपीएस अधिकारियों के तबादले,देखें पूरी लिस्ट……

लोकसभा चुनाव से पहले मोदी सरकार का बड़ा फैसला….

भानुशाली भुज से अहमदाबाद ट्रेन से जा रहे थे, उसी वक्त ट्रेन नंबर 19116 के फर्स्ट एसी कोच में मालिया के पास उन पर फायरिंग की गई. फ‍िलहाल उनका शव मालिया अस्पताल में है. उनको दो गोली मारी गई थी. एक आंख और एक सीने में. फ‍िलहाल किसने गोली मारी, ये जांच का व‍िषय है. रेलवे पुलिस इसकी जांच कर रही है.

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने अपने ग्राहकों को दी ये बड़ी सूचना….

यूपी में हुआ बड़ा प्रशासनिक फेरबदल,देखें लिस्ट….

पूर्व विधायक रहे भानुशाली पर पिछले साल एक महिला ने दुष्कर्म के आरोप लगाए थे. इसके बाद उन्होंने राज्य भाजपा अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था. हालांकि, बाद में महिला ने इस मामले में और जांच न करने की अपील की थी. सूरत की रहने वाली महिला ने पुलिस आयुक्त कार्यालय में 10 जुलाई 2018 को एक आवेदन जमा किया था जिसमें उसने भानुशाली के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करने की मांग की थी. बाद में आईपीसी की धारा 376, 294, 406, 420, 342 और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया था.

गायों के पीछे दौड़ रही है योगी सरकार की एनकाउंटर पुलिस….

सोशल मीडिया पर CM योगी और अखिलेश यादव से ज्यादा फेमस हैं ये ऑफिसर…

गुजरात बीजेपी के पूर्व उपाध्यक्ष जयंती भानुशाली पर लगे रेप के आरोप के बाद उनका एक सेक्स वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. वीडियो में उनका चेहरा साफ देखा जा रहा है, लेकिन पीड़िता का चेहरा इसमें छुपा दिया गया था. पुलिस रेप और ब्लैकमेलिंग के आरोप में केस दर्ज करके इस मामले की जांच कर रही थी.  पीड़िता ने बताया था कि भानुशाली ने उसको कई बार अपनी हवस का शिकार बनाया था. इतना ही नहीं उसे निर्वस्त्र होकर वीडियो कॉल करने के लिए कहा था.

योगी सरकार के ये तीन मंत्रियों की हुई गिरफ्तारी,जानिए है क्या मामला…

सपा-बसपा गठबंधन रोकने की साजिश का, अखिलेश यादव ने किया बड़ा खुलासा

अमित शाह की रैली में बन रही 5,000 किलो की दलीत खिचड़ी,बनेगा वर्ल्ड रेकॉर्ड..

यूपी में इस चर्चित आईएएस अधिकारी के घर पड़ा सीबीआई का छापा…