Breaking News

पूर्व सीएम एनडी तिवारी के बेटे के हत्या के मामले में पुलिस ने इस शख्स को लिया हिरासत में

नई दिल्ली, स्वर्गीय नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस उनकी पत्नी अपूर्वा तिवारी को मुख्य संदिग्ध मानकर जांच कर रही है. दिल्ली पुलिस ने नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की पत्नी अपूर्वा और दो घरेलू नौकरों को रविवार को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया.

इन जंगली गोरिल्लाओं ने अधिकारयों के साथ किया ऐसे काम,देखकर रह जाएंगे हैरान

Flipkart सेल में मिल रहा है इतने हजार रुपये तक का ऑफर…

दिल्ली पुलिस ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद रोहित तिवारी की हत्या के मामले में गुरुवार को मामला दर्ज किया था. रिपोर्ट में बताया गया कि तिवारी की हत्या गला घोंटे जाने के कारण सांस रुकने से हुई है. मामले को जांच के लिए क्राइम ब्रांच के पास भेज दिया गया है. उन्होंने कहा कि क्राइम ब्रांच ने दक्षिणी दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी में रोहित तिवारी के घर पर शनिवार को अपूर्वा से आठ घंटे पूछताछ की थी.

बीजेपी का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ‘चौकीदार रैप’

सलमान खान के शादी न करने की असली वजह आई सामने,जानकर रह जाएंगे हैरान..

रोहित शेखर की मां उज्ज्वला ने रविवार को आरोप लगाया कि अपूर्वा और उसके परिवार वालों की नजर रोहित की जायदाद पर थी. गौरतलब है कि रोहित की 16 अप्रैल को संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी. घटना के बाद रोहित शेखर की मौत की गुत्थी और उलझ गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस का शक रोहित शेखर के करीबियों पर गहरा गया है. रोहित शेखर की मां उज्ज्वला शर्मा में दोबारा पूछताछ हुई जिसमें कई चौंकाने वाला खुलासा हुआ.

यहां पर मिल रहा है सबसे सस्ता पेट्रोल….

आज ही घर में रख दे ये चीज, पानी की तरह बरसेगा पैसा…

उज्ज्वला शर्मा ने पहली बार शेखर की किसी और महिला से करीबी और पत्नी अपूर्वा के साथ अनबन को लेकर कुछ नए खुलासे किए. उज्ज्वला शर्मा ने हत्या के पीछे संपत्ति विवाद की भी आशंका जताई. उज्ज्वला शर्मा ने ये भी बताया कि रोहित और अपूर्वा इस जून में एक दूसरे से तलाक लेने वाले थे. पुलिस सूत्रों के मुताबिक रोहित शेखर के पास दो मोबाइल नंबर थे.

पेंशन को लेकर इन बैंकों ने शुरू की ये नई स्कीम…

इन सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा इतने हजार रुपए का फायदा…

खास बात ये है कि रात 3 बजे से 4 बजे के आसपास शेखर के नंबर से किसी को फोन करने की कोशिश की गई जिसकी जांच जारी है. सूत्रों के मुताबिक तिलक लेन में रहने वाले एक रिश्तेदार की पत्नी कुमकुम भी शेखर के साथ उत्तराखंड गई थी. इसको लेकर शेखर की पत्नी खफा थी. डिफेंस कॉलोनी के उस घर से झगड़े की दो पीसीआर कॉल भी हुई थी.

इस गांव में दबा है कई टन सोना,लेकिन….

इस बच्चे का वजन जानकर रह जाएंगे हैरान,इस फल के है बराबर…

ोोपोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक यह ‘अप्राकृतिक मौत का मामला है और यह संभव है कि उनकी हत्या की गई है.’ क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा कि रोहित तिवारी की हत्या का मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है जिसमें ‘रोहित शेखर तिवारी और उनके भाई सिद्धार्थ के बीच संपत्ति विवाद’ भी शामिल है. यह पाया गया है कि परिवार के पास उत्तराखंड और दिल्ली में करोड़ों की संपत्ति है.

पहली बार सोने में आई इतनी बड़ी गिरावट,इतने रुपये हुआ सस्ता…

इन लोगों के खाते से लाखों रुपये गायब,देखिए कही आप तो नही हुए शिकार….