Breaking News

प्यूमा ने विराट कोहली को बनाया अपना ब्रांड ऐम्बेसेडर

Virat Feb 21मुंबई, स्पोर्ट्सवेयर ब्रांड प्यूमा ने  भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली को अपना ग्लोबल ब्रांड ऐम्बेसेडर बनाए जाने की घोषणा की। इस विशिष्ट गठबंधन के एक हिस्से के रूप में विराट विकास श्रृंखला में प्यूमा के साथ मिलकर काम करेंगे। इनमें क्रिकेट, फिटनेस और स्पोर्ट्स स्टाइल शामिल हैं। मर्चेंडाइज में फुटवेयर, एपरेल और एसेसरीज शामिल होगी। इस कलेक्शन में विराट का अनूठा स्टाइल शामिल होगा, जिसे फैशन के प्रति उनकी भावनाओं के साथ मिलाते हुए भारतीय युवाओं पर लक्षित किया गया है।

इस अवसर पर प्यूमा इंडिया के प्रबंध निदेशक अभिषेक गांगुली ने कहा, ‘देश के एक बेहद पसंदीदा युवा आइकन और विश्व स्तरीय एथलीट विराट कोहली के साथ इस गठबंधन की घोषणा करते हुए हम बेहद खुशी एवं गर्व का अनुभव कर रहे हैं। मौजूदा दौर में एक खिलाड़ी की छवि को नये सिरे से परिभाषित करने का श्रेय विराट को जाता है। वह सभी खेलों में फिटनेस की अहमियत पर जोर देते हैं और इसलिये यह प्रचार अभियान ब्रांड के लोकाचार के अनुरूप है।

कोहली एक विश्व-स्तरीय एथलीट हैं, जिनके पास एक आकर्षक व्यक्तित्व और सहज शैली है। वह अपने आस-पास के लोगों को प्रेरित करते हैं, एक बेमिसाल रोल माॅडल हैं और प्यूमा के साथ उनकी साझेदारी भविष्य में ब्रांड को और आगे लेकर जायेगी।‘ प्यूमा के साथ सहयोग पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए विराट कोहली ने कहा कि प्यूमा के एथलीटों की महान सूची में शामिल होकर मुझे बेहद खुशी हो रही है।

प्यूमा के साथ जुड़ने वाले खिलाड़ियों में सिर्फ उसैन बोल्ट जैसे आज के खिलाड़ी ही नहीं, बल्कि मैराडोना, पेले, थियरी हेनरी जैसे महान खिलाड़ी भी शामिल हैं। प्यूमा ने बेहद कम समय में जिस तरह भारत में लोकप्रियता और बाजार नेतृत्व हासिल किया है, उससे मैं काफी प्रभावित हूं। प्यूमा और मैं दोनों ही एक दीर्घकालिक साझेदारी के लिये प्रतिबद्ध हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *