Breaking News

प्रद्युम्न मर्डर केस में सीबीआई ने किया नया खुलासा……….

नई दिल्ली, रेयान इंटरनेशनल स्कूल के स्टूडेंट प्रद्युम्न ठाकुर मर्डर केस में ठीक दो महीने बाद नया मोड़ आ गया है. इस मामले में सीबीआई ने आज बताया कि स्कूल के 11वीं के स्टूडेंट को हिरासत में लिया गया है. सीबीआई के मुताबिक, आरोपी स्टूडेंट ने पेरेंट्स-टीचर मीटिंग  और एग्जाम टालने के लिए यह मर्डर किया था.

इस वारदात के संबंध में जांच के दौरान कई सबूत भी मिले हैं. इतना ही नहीं  सीसीटीवी फुटेज में भी आरोपी दिखा है. सीबीआई आज  उसे ज्यूवेनाइनल कोर्ट में पेश करेगी.जांच एजेंसी कुछ देर में इस स्टूडेंट को जुवेनाइल कोर्ट में पेश करेगी. प्रद्युम्न का मर्डर 8 सितंबर को हुआ था. हरियाणा पुलिस ने स्कूल बस के कंडक्टर अशोक कुमार को मर्डर केस का मुख्य आरोपी बनाया था.

सीबीआई द्वारा हिरासत में लिए गए छात्र के पिता ने कहना है कि उनका बेटा निर्दोष है. उसे फंसाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि उनका बेटा रेयान स्कूल में दूसरी क्लास से पढ़ रहा. उसका इस मर्डर केस से कोई संबंध नहीं है. सीबीआई पहले ही उससे 4-5 बार पूछताछ कर चुकी है..उनके बेटे ने ही सबसे पहले स्कूल के माली को इस वारदात के बारे में बताया था.

छात्र के पिता का कहना है कि सीबीआई ने उसे पूछताछ के लिए मंगलवार की रात 9 बजे बुलाया था. उसके बाद वह वापस नहीं आया है. इसके खिलाफ वह गुरुग्राम कोर्ट जाने की तैयारी कर रहे हैं. वहीं, प्रद्युम्न के पिता ने इस जानकारी से इंकार किया है.