Breaking News

फिल्म निर्माण की समझ जरूरी- ओंकार कपूर

Omkar-Kapoorमुंबई, अभिनेता ओंकार कपूर जल्द ही वेब आधारित फीचर फिल्म यू मी और घर में नजर आने वाले हैं। उनका कहना है कि सहायक निर्देशक और बाल अभिनेता के रूप में काम करने से उन्हें फिल्म निर्माण की प्रक्रिया को समझने में काफी मदद मिली। उन्होंने बाल अभिनेता के रूप में फिल्म जुड़वा, हीरो नंबर 1 और जुदाई जैसी फिल्मों में काम किया है और संजय लीला भंसाली व फराह खान जैसे निर्देशकों के साथ सहायक अभिनेता के रूप में काम किया है।

ओंकार ने बताया, एक अभिनेता और निर्देशक के रूप में कैमरे के दोतरफा उपयोग से फिल्म निर्माण को समझने में काफी मदद मिलती है। इससे आप फिल्म निर्माण की संपूर्ण प्रक्रिया को समझ पाते हैं। उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता के रूप में फिल्म प्यार का पंचनामा 2 से शुरुआत की। फिल्म यू मी और घर में वह मुख्य अभिनेता के रूप में हैं, जिसका नाम मितू है।

ओंकार ने कहा, मैं फिल्म में युवा संगीतकार की भूमिका निभा रहा हूं, जो एक लड़की  के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रहता है। अब वेब आधारित मनोरंजन सेवा को धीरे-धीरे भारतीय दर्शक भी अपना रहे हैं। ओंकार का कहना है कि उन्होंने एक अभिनेता ही नहीं, एक दर्शक के रूप में भी इसका आनंद लिया। इसका निर्माण वेब टॉकीज ने किया है। यह फिल्म 10 फरवरी को यूट्यूब, हंगामा और वेब टॉकीज पर रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *