Breaking News

फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर रामगोपाल यादव का बीजेपी पर हमला, कहा….

फिरोजाबाद,  समाजवादी पार्टी के महासचिव रामगोपाल यादव ने फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि जब बीजेपी ने फिल्म देखी नहीं, विरोध क्यों कर रही है. इस फिल्म में कुछ गलत नहीं हैं. इसके साथ ही रामगोपाल यादव ने आरोप लगाया कि देश से लेकर प्रदेश तक में विकास ठप्प है. फिल्म को लेकर विवाद क्या है?

सीएम योगी और अमित शाह का काशी मे हुआ विरोध, पूर्व सांसद व विधायक गिरफ्तार

36 हजार करोड़ रूपये के ऋण मोचन पर योगी सरकार ‘श्वेत पत्र‘ जारी करे-समाजवादी पार्टी

   राजस्थान में करणी सेना, बीजेपी लीडर्स और हिंदूवादी संगठनों ने इतिहास से छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. राजपूत करणी सेना का मानना है कि ​इस फिल्म में पद्मिनी और खिलजी के बीच सीन फिल्माए जाने से उनकी भावनाओं को ठेस पहुंची. फिल्म में रानी पद्मावती को भी घूमर डांस करते दिखाया गया है. जबकि राजपूत राजघरानों में रानियां घूमर नहीं करती थीं. हालांकि, भंसाली साफ कर चुके हैं कि ये ड्रीम सीक्वेंस फिल्म में है ही नहीं.

अमित शाह को बरी करने के फैसले को चुनौती नहीं देने के खिलाफ, हाइकोर्ट में याचिका

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने किये जिला जजों समेत न्यायिक अधिकारियों के तबादले…

 इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने मूवी ‘पद्मावत’ की रिलीज को हरी झंडी दे दी है. इसकी स्क्रीनिंग देशभर में अब 25 जनवरी को होगी. मध्यप्रदेश, राजस्थान, हरियाणा और गुजरात में बैन लगाने के खिलाफ फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने सुप्रीम कोर्ट में पिटीशन दायर की थी. गुरुवार को इस पर सुनवाई करते वक्त सुप्रीम कोर्ट ने इन राज्यों के नोटिफिकेशन पर रोक लगा दी.

ओपी सिंह नहीं होंगे यूपी के डीजीपी,जानिए क्यों…

ये हैं आम आदमी पार्टी के 20 अयोग्य घोषित विधायक…

आम आदमी पार्टी  ने चुनाव आयोग को लेकर दिया ये बयान

 मारुति सुजुकी ने शुरू की नई स्विफ्ट की बुकिंग, र्सिफ देना होगा ये अमाउंट