Breaking News

बसपा से निष्कासित लोगों को जगह देना बनेगा सपा के पतन का कारक: मायावती

लखनऊ, बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने कहा कि उनकी पार्टी से निष्कासित लोगों को जगह देेने से समाजवादी पार्टी (सपा) में अंसतोष जोर पकड़ रहा है जो अंतत: बड़े नुकसान की वजह बनेगा।

मायावती ने रविवार को ट्वीट किया “ बी.एस.पी. व अन्य विरोधी पार्टियों के भी निष्कासित किए गए लोगों को सपा में शामिल किये जाने से इस पार्टी का कुनबा व जनाधार आदि बढ़ने वाला नहीं है बल्कि इससे यह और भी घटता व कमजोर होता हुआ ही चला जाएगा। ”

उन्होने कहा “ सपा को यह मालूम होना चाहिये कि ऐसे स्वार्थी व दलबदलू किस्म के लोगों को लेने से, इनकी खुद की अपनी पार्टी में टिकटार्थी लोग अब बहुत गुस्से में हैं, जो अधिकाशः बी.एस.पी. के सम्पर्क में हैं। वैसे भी वे चुनाव में अन्दर-अन्दर इस पार्टी को काफी नुकसान पहुँचाने वाले हैं। ”

सपा के असंतुष्टों को बसपा में जगह देने की संभावना को क्षीण बताते हुये उन्होने कहा “ बी.एस.पी. के लोग ऐसे में दूसरी पार्टियों के विधायकों व अन्य लोगों के टिकट कटने पर उन्हें अपनी पार्टी से टिकट दिलवाने से ज़रूर परहेज़ करें तथा उनके स्थान पर अपनी पार्टी के लोगों को ही टिकट देने पर ज्यादा ज़ोर दें तो यह उचित होगा।”