Breaking News

बिग बाॅस 10- आखरी टास्क, पुराने कंटेस्टेन्ट ने फाइनलिस्ट को दी यह चुनौतियां

bigg-boss_700x500_61485439602मुंबई, बिग बॉस अब फिनाले से तीन दिन दूर हैं। फिनाले में अब मुकाबला होगा मनवीर, लोपा, बानी, और मनु के बीच। इससे पहले हम आपको बताते हैं 26 जनवरी के एपिसोड के बारे में। इस दिन की शुरुवात तूने मारी एंट्रियां से होता हैं। उसके बाद इस सीजन का आखरी टास्क बीबी मेला खेल जाता हैं। इस टास्क में पुराने कंटेस्टेन्ट सभी फाइनलिस्ट से मिलने आते हैं। घर में सबसे पहले मेहमान के रूप में नवीन प्रकाश आए उन्होंने अपनी बात रखते हुए कहा की घर से बहार जाने से पहले मनवीर उनके पसन्दीदा कंटेस्टेन्ट थे लेकिन अब मनु को वो जीतते हुए देखना चाहते हैं। न

विन घरवालों को बताते हैं कि कैसे बाहर सभी लोग बिग बॉस को पसंद करते हैं. कई महिलाएं और लड़कियां नवीन को भाई बनाकर मनु और मनवीर से मिलवाने की बात करती हैं. इसके बाद उन्होंने मनवीर को एक डेयर दिया कि मैं फाइनल में जाने के लायक नहीं हूं लिखा प्लाकार्ड उन्हें मनु, लोपा और बानी में से किसी एक को पहनाना था. इसके लिए लोपा और बानी ने पहले ही मना कर दिया, इसलिए मनवीर ने मनु को वह प्लाकार्ड दे दिया. नवीन ने लोपा से कहा कि उन्हें मंदना या किसी की बात का इतना बुरा नहीं मानना चाहिए, हालांकि उन्होंने लोपा से यह भी कहा कि उन्हें बिग बॉस के बारे में उल्टी सीधी बातें नहीं कहनी चाहिए थी।

अब घर के एक और पुराने सदस्य ऋषभ सिन्हा घर में आते हैं और बानी के साथ खेलते हैं कि वो मनु से ज्यादा अच्छी क्यों हैं? और साथ ही मनु को भी कहते हैं वो बानी से अच्छे क्यों हैं ये बताएं। अब ऋषभ मनवीर ओर मनु को टास्क देते हैं कि मनु बंदर बनेंगे और मनवीर मदारी बनकर डांस पेश करेंगे. मनु कहते हैं कि गले में लटकी तख्ती के साथ टास्क नहीं कर पाएंगे. लेकिन चेंजिंग रूम में जाकर मनु बड़े गुस्से के साथ उस तख्ती को फेंकने की कोशिश करते हैं। घर में आखिरी मेहमान के रूप में लोकेश कुमारी आईं. लोकेश ने भी बानी और लोपा के बीच की दीवार गिराने की कोशिश की. उन्होंने बानी से लोपा की पांच अच्छाइयां बताने के लिए कहा और लोपा से बानी को मसाज देने के लिए कहा. लोकेश के जाने के बाद बिग बॉस ने घोषणा की कि यह बीबी मेला टास्क इस सीजन का आखिरी टास्क था. इससे चारों घरवाले भावुक हो गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *