Breaking News

बुआ ने गला दबाकर की मासूम भतीजी की हत्या

सुलतानपुर, उत्तर प्रदेश में सुलतानपुर जिले के गोसाईंगंज क्षेत्र के एक युवती ने अपनी साढ़े तीन साल की भतीजी की गला दबाकर हत्या कर दी।

पुलिस ने मां की तहरीर पर बुआ के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। हत्यारोपित बुआ को गिरफ्तार कर पुलिस जेल दिया हैं।
पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि अर्जुनपुर गांव निवासी कुमारी का उसकी ननद अर्चना से विवाद चल रहा था। रविवार शाम चार बजे कुमारी की साढ़े तीन वर्षीय पुत्री आकृति भोजन के बाद घर के सामने से खेलते समय गायब हो गई। बेटी का पता नहीं चलने पर कुमारी ने इसकी सूचना अपने पिता को दी। रात को ग्रामीणों के साथ बालिका की खोजबीन शुरू की गई। इस बीच कुमारी की ननद अर्चना के कमरे में ताला लगा मिला। जब लोगों ने कमरे का ताला खोलने के लिए कहा तो ननद अर्चना बहाना बनाकर वहां से गायब हो गई।

शक के आधार पर ग्रामीणों और मायके पक्ष के लोगों ने दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश किया तो आकृति का शव चारपाई के नीचे पड़ा हुआ था। अर्चना ने आकृति को जमीन पर पटककर व गला दबाकर हत्या कर दी थी। सूचना रात में ही पुलिस को दी गई। सूचना पर पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा, अपर पुलिस अधीक्षक अरुण चन्द्र, सीओ जयसिंहपुर प्रशांत सिंह, थानाध्यक्ष धीरज कुमार फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

कुमारी की तहरीर पर पुलिस ने आज हत्यारी बुआ अर्चना के खिलाफ हत्या और साक्ष्य छुपाने का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपित बुआ अर्चना को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई में जुटी हुई है। क्षेत्राधिकारी जयसिंहपुर प्रशान्त सिंह ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्जकर आरोपित बुआ को गिरफ्तार कर लिया गया है।