Breaking News

भाजपा सरकार में अब स्कूल भी बने कत्लगाह

जींद, इंडियन नेशनल लोकदल ;इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला ने रेयान इंटरनेशनल स्कूल में सात वर्षीय मासूम की हत्या की घटना को लेकर आज आरोप लगाया कि यह हरियाणा की बिगड़ती कानून व्यवस्था को दर्शाती है और इसके लिए पूरी तरह मनोहर लाल खट्टर सरकार जिम्मेदार है।

भाजपा सरकार ने देश भर में आरक्षण को समाप्त करने का काम किया- लालू यादव

जेएनयू छात्र संघ चुनाव- बीजेपी के छात्र संगठन को तगड़ा झटका, देखिये पूरा रिजल्ट

चौटाला यहां हिसार लोकसभा के उचाना विधानसभा क्षेत्र के गांवों के दौरे पर थे। उन्होंने कहा कि जब से राज्य में भारतीय जनता पार्टी सत्ता में आई है तब से प्रदेश की कानून व्यवस्था का हाल दिन ब दिन बिगड़ता जा रहा है। हालात इस कदर खराब हो चुके हैं कि स्कूलों में भी अपराधिक मानसिकता के लोग बच्चों का कत्ल करने का दुस्साहस करने लगे हैं।

2019 में जनता, भाजपा का पत्ता साफ कर देगी – अखिलेश यादव

देखिये किसको मिला सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री का पुरस्कार

सभी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों पर उपलब्ध होंगी, हाईटेक सुविधायें- सिद्धार्थ नाथ सिंह, मंत्री

इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला ने इसके लिये प्रदेश सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि कानून व्यवस्था के प्रति सरकार की उदासीनता इसके लिए पूर्णतया उत्तरदायी है।
चौटाला ने गुरुग्राम की घटना कि निन्दा करते हुए पूरे घटनाक्रम की निष्पक्ष जांच करवाने की मांग करते हुए पत्रकारों की पुलिस के द्वारा की गई पिटाई के मामले में दोषी अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की । उन्होंने कहा कि राज्य का गृहमंत्रालय स्वयं मुख्यमंत्री के पास हैए इस नाते उन्हें स्वयं अपने पद से त्यागपत्र दे देना चाहिये।

सत्ता के खिलाफ बोलने वालों के लिए अच्छे दिन नहीं -कांग्रेस

वीर अब्दुल हमीद की 52वीं पुण्यतिथि पर, आज जुटेंगे कई दिग्गज

प्रसिद्ध हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब, पर विज्ञापन को लेकर FIR दर्ज, देखिये विज्ञापन

युवाओ को समाजवादी पार्टी से जोडने के लिये, यह है मास्टर प्लान, चलेगा अभियान