Breaking News

भोपाल की अदालत से शाहरुख खान को नोटिस

 

भोपाल,  इस शुक्रवार को अपनी नई फिल्म ‘जब हैरी मीट्स सेजल’ रिलीज करने जा रहे शाहरुख खान के कोर्ट केस में एक नया नाम जुड़ गया है। भोपाल की अदालत में शाहरुख खान के खिलाफ एक केस दर्ज हुआ है। ये केस उनके द्वारा प्रचारित एक क्रीम के विज्ञापन से जुड़ा हुआ है। इस केस को लेकर भोपाल की जिला कोर्ट से शाहरुख खान के खिलाफ नोटिस जारी हुआ है, जिसमें 26 अगस्त को उनकी पेशी का आदेश दिया गया है।

बड़ोदरा की एक अदालत में भी शाहरुख खान के खिलाफ एक केस चल रहा है, जो उनकी फिल्म ‘रईस’ के प्रमोशन के दौरान बड़ोदरा स्टेशन पर भगदड़ मचने की वजह से एक आदमी की मौत से जु़ड़ा हुआ है। भोपाल का केस वकील राजकुमार पांडे की ओर से दर्ज कराया गया है। केस में आरोप लगाया गया है कि जिस क्रीम का शाहरुख खान प्रचार करते हैं, उसका उपयोग करने से उनके चेहरे पर छाले पड़ गए। भ्रामक प्रचार के इस मामले पर कोर्ट से ठगी के आरोप में शाहरुख खान पर कार्रवाई करने की अपील की गई है।

शाहरुख खान के अलावा शिकायत में उस क्रीम का निर्माण करने वाली कंपनी को भी आरोपित किया गया है। शाहरुख खान इस तरह के केस में एक बार पहले भी फंस चुके हैं, जब उनके द्वारा प्रचारित एक शीतल पेय में कीटनाशक पाए गए थे। उस वक्त भी शाहरुख खान पर केस किया गया था। शाहरुख खान की टीम ने इस केस पर कोई टिप्पणी करने से मना कर दिया।