Breaking News

मायावती का पलट वार- दलित की बेटी हेलीकॉप्टर में घूमे, मोदी को अच्छा नहीं लगता

Mayawati at rallyसुल्तानपुर, बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने आज सुल्तानपुर की रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आज के उनके उरई मे दिये भाषण पर तीखा जवाब दिया है.  मोदी ने आज उरई की रैली में कहा था कि बीएसपी का नाम बदलकर बहनजी संपत्ति पार्टी हो गया है. इस पर मायावती ने कहा कि दलित की बेटी हेलीकॉप्टर में घूमे इनको अच्छा नहीं लगता। पीएम मोदी जुमलेबाजी करना भूल जाएंगे.

मायावती ने आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को करारा जवाब देते हुये उन्हे बीएसपी की उत्पत्ति और विचारधारा से अवगत कराया. बीएसपी सुप्रीमो ने कहा कि न ही मैंने शादी की और न ही संपत्ति बनाई है.प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जुमलेबाजी करना भूल जाएंगे. उन्होंने कहा किप्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम का आशय ही दलित विरोधी शख्सियत से है. पीएम मोदी नहीं जानते कि बीएसपी पार्टी बाद में है, एक आंदोलन पहले है. मैंने शादी नहीं की और पूरी जिंदगी अल्पसंख्यकों और दलितों के विकास में लगा दी.

मायावती ने आगे कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, बीएसपी और बीएसपी की सर्वोच्च नेता के बारे में अनाप शनाप बयानबाजी कर रहे थे, इससे पता चलता है कि मोदी कितने दुखी हैं. उन्होंने आगे कहा कि दलित की बेटी हेलीकॉप्टर में घूमे इनको अच्छा नहीं लगता. इनकी मंशा इतनी थी कि नोटबंदी इलेक्शन से पहले कर दो बीएसपी कंगाल हो जाएगी.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *