Breaking News

मुख्यमंत्री केजरीवाल की रिहाई इंडिया गठबंधन को देगी मजबूती : डिंपल यादव

इटावा,  समाजवादी पार्टी (सपा) की स्टार प्रचारक डिंपल यादव ने कहा कि कथित शराब घोटाले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उच्चतम न्यायालय के जरिये मिली जमानत से इंडिया गठबंधन को बड़ा फायदा मिलेगा।

जिला पंचायत सभागार में पत्रकारों से बातचीत में उन्होने कहा कि आज सुप्रीम कोर्ट के माध्यम से दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को जो जमानत मिली है, संसदीय चुनाव के आगामी चरणों में इसका अच्छा असर इंडिया गठबंधन को हर हाल में जरूर मिलेगा।

उन्होंने कहा कि तीन चरणों के चुनाव संपन्न हो चुके हैं जिनमें समाजवादी पार्टी और इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों को खासी कामयाबी मिलने की उम्मीद है और चौथा चरण आने जा रहा है। चौथे चरण में इंडिया गठबंधन और समाजवादी पार्टी के उम्मीदवारो को मजबूती जरूर मिलेगी। भारतीय जनता पार्टी ने 400 पर का एक नारा दिया हुआ था लेकिन भाजपा की पतली हुई हालत में देख 400 पार की बात करना भाजपा ने बंद कर दिया है।

डिंपल यादव  ने कहा कि केंद्र की 10 साल की और उत्तर प्रदेश की 7 साल की सरकार में देश प्रदेश में कोई भी कार्य नहीं हुआ है इसीलिए भाजपा के सांसद उम्मीदवार पूरी तरह से जनता के बीच से गायब हो गए हैं। और तो और पोस्टर बैनर से भी उनके फोटो गायब हो चुके है।

इससे पहले डिंपल यादव ने भरथना में पालीखुर्द गांव में इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार जितेंद्र दोहरे के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मौजूदा सरकार की नियत और नीति दोनों में खोट है। वह भेदभाव की राजनीति करते है। समाजों में भेद लगाकर वोट हथियाना चाहते है। यह चुनाव लोकतंत्र और सविधान को बचाने का चुनाव है।

उन्होने कहा कि बार-बार पेपर लीक होना एक साजिश है। पेपर लीक के माध्यम से आरक्षण में सेंधमारी की कोशिश की जा रही है। यह चुनाव परिवर्तन का चुनाव है। बढ़ती हुई मंहगाई और बेरोजगारी से युवा के साथ हर वर्ग परेशान है। भरथना की जनता ने समाजवादी पार्टी का हमेशा साथ दिया है। भरथना की जनता ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जब पहली बार कन्नौज से चुनाव लड़े थे तब उन्हें संसद भेजा था।