Breaking News

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने माता-पिता के साथ लगवाया कोरोना का टीका

नयी दिल्ली,  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने माता-पिता के साथ गुरुवार को यहां एलएनजेपी अस्पताल में कोरोना वायरस का टीका लगवाया।

श्री केजरीवाल ने कहा कि वह और उनके माता-पिता ने लोक नायक जयप्रकाश अस्पताल में कोरोना वायरस का टीका लगवाया। उन्हें किसी तरह की कोई परेशानी नहीं हुई। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि यह बहुत अच्छी बात है कि कोरोना वायरस के संक्रमण से छुटकारा पाने के लिए अब टीका उपलब्ध है। जो लोग भी टीका लगवाने के पात्र हैं, वे आगे आकर टीका लगवाएं।

उन्होंने कहा,“ एलएनजेपी अस्पताल में बहुत अच्छी सुविधा है। वैक्सीन से डरने की जरूरत नहीं है। किसी गलतफहमी में न रहें। जो भी लोग वैक्सीन लगवाने के लिए निर्धारित दायरे में आते हैं, वे वैक्सीन जरूर लगवाएं। जितनी जरूरत पड़ेगी, हम उतने सेंटर बढ़ाएंगे। ”

गौरतलब है कि देश में आम जनता के लिए एक मार्च से कोरोना वायरस के खिलाफ टीकाकरण अभियान के तहत दूसरे चरण में वैक्सीन लगाई जा रही है। इस चरण में 60 से अधिक उम्र के लोगों और गंभीर बीमारियों से जूझ रहे 45 से ऊपर की उम्र के लोगों को टीका लगाया जा रहा है। श्री केजरीवाल से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कई केंद्रीय मंत्री कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज ले चुके हैं।