Breaking News

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया दो सेतुओं का लोकार्पण

देहरादून, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार को देहरादून जिले में दो अलग-अलग कार्यक्रमों में दो सेतु के लोकार्पण के साथ अन्य विभिन्न कार्यों की घोषणा की।

मुख्यमंत्री ने रानीपोखरी, देहरादून में आयोजित कार्यक्रम में विकासखण्ड डोईवाला के अन्तर्गत, भानियावाला ऋषिकेश मोटर मार्ग के कि०मी०15 में 280 मीटर लंबे रानीपोखरी सेतु एवं विधानसभा विकासनगर के अन्तर्गत लम्बरपुर लांघा मोटर मार्ग के कि0मी0 2 में शीतला नदी के उपर 180 मीटर लंबे सेतु के निर्माण कार्य का लोकार्पण किया। इस दौरान उन्होंने पुल का निरीक्षण भी किया।

श्री धामी ने डोईवाला विधानसभा के अंतर्गत, सनगांव पुल से कंडोली खर्क मोटर मार्ग के निर्माण कार्य, लच्छीवाला रेंज कार्यालय से दुधली (वन विभाग मार्ग) की मरम्मत के कार्य, श्री कालू सिद्ध मंदिर से धन्याड़ी तक वन विभाग मोटर मार्ग का निर्मााण कार्य, हर्रावाला में राजकीय कन्या हाईस्कूल के लिये तीन कक्ष व शौचालय निर्माण कार्य किए जाने की भी घोषणा की।

मुख्यमंत्री ने लम्बरपुर लांघा मोटर मार्ग पर एवं रानीपोखरी में बने दोनों पुलों के निर्माण में शामिल रहे लोक निर्माण के सभी अधिकारियों, केंद्रीय एजेंसियों और हमारे मेहनतकश कामगारों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में कनेक्टिविटी को सुदृढ़ करना हमारी प्राथमिकता है और हम निरंतर इस दिशा में आगे बढ़ रहे है। हमारी सरकार सड़कें के विकास हेतु प्रतिबद्ध है। आज प्रदेश में जिस स्तर पर सड़को का निर्माण कार्य किया जा रहा है वह अभूतपूर्व है।

इस दौरान, सांसद व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमेश पोखरियाल ‘निशंक’, कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल, विधायक मुन्ना सिंह चौहान, विधायक बृजभूषण गैरोला आदि उपस्थित थे।