‘मुन्ना माइकल’ से जबरदस्त वापसी चाहते हैं टाइगर श्रॉफ

मुंबई, बॉलीवुड के नवोदित अभिनेता और दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ अपनी चौथी फिल्म से जबरदस्त वापसी करना चाहते हैं। हीरोपंती, बागी और अ फ्लाइंग जट में काम कर चुके टाइगर अपनी आगामी फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ को लेकर व्यस्त हैं। ‘मुन्ना माइकल’ टाइगर के करियर की चौथी फिल्म है, जो सिनेमाघरों में 21 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। उन्होंने कहा, मैं बेहद बेचैन हूं। तीन फिल्मों के बाद अब मुझे जबरदस्त वापसी की जरूरत है।

यह मेरे लिए बड़ी फिल्म है। टाइगर शुक्रवार को यहां प्रॉक्टर एंड गैंबल के शिक्षा पहल शिक्षा सुपरहीरो में मौजूद थे। टाइगर मानते हैं कि रैम्बो उनकी अब तक की सर्वश्रेष्ठ फिल्म होगी और इस तरह की फिल्म को वह हमेशा करना चाहेंगे। कुछ समय पहले उन्होंने कहा था कि रैम्बो के लिए तैयारी बहुत ही थकाने वाली होगी। हीरोपंती के अभिनेता ने कहा, मैं रेम्बो के लिए बहुत ही उत्सुक हूं, क्योंकि यह मेरी सबसे बड़ी फिल्म है और मैं हमेशा इस तरह की फिल्म करना चाहूंगा और मुझे इसे करने के लिए बड़े सामथ्र्य की आवश्यकता है।

सिल्वेस्टर स्टेलोन की तरह स्टार ने हमें इस फिल्म को बनाने के लिए अपनी सहमति दी है और इसके लिए मैं उनका बहुत ही शुक्रगुजार हूं। फिल्म उद्योग पर वस्तु एवं सेवा कर  के प्रभाव के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, यदि फिल्म के टिकट की कीमतें बढ़ती हैं, तब यह ध्यान में रखना होगा कि इससे टिकटों की बिक्री में कमी आएगी और कम लोग ही फिल्म को देखने जाएंगे। मेरे हिसाब से जीएसटी हमारे  लिए नहीं है।