Breaking News

मैने जिन प्रत्याशियों को अपना समर्थन दिया वे सभी जीते- शिवपाल सिंह यादव

मैनपुरी, समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने निकाय चुनाव को लेकर दिये बयान से एकबार फिर सबको चौंका दिया। उन्होने कहा कि यूपी नगर निकाय चुनाव मे मैने जिन प्रत्याशियों को अपना समर्थन दिया वे सभी प्रत्याशी जीते हैं।

अखिलेश यादव का गुजरात का चुनावी दौरा, पार्टी ने जारी किया कार्यक्रम

मैकडोनाल्ड रेस्तरां ने युवती को हिजाब उतारने को कहा, जानिये फिर क्या हुआ ?

कुरान पर शोध आधारित किताब का हुआ विमोचन

 शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि जिन लोगों ने प्रत्याशी उतारे उन्हें हार की जिम्मेदारी लेनी चाहिए। उन्होेने सपा की हार पर पार्टी नेताओं को जिम्मेदार ठहराया।शिवपाल यादव ने कहा कि निकाय चुनाव में उन्होंने जिन प्रत्याशियों को अपना समर्थन दिया वे सभी प्रत्याशी जीते हैं। लेकिन सपा के जो प्रत्याशी उतारे गए वे हारे तो इसका जवाब वो लोग दें जिन लोगों ने इन प्रत्याशियों को मैदान में उतारा।

 विराट कोहली ने बनाया एक और रिकार्ड, ब्रायन लारा को पीछे छोड़ा

हार्दिक पटेल के रोड शो मे उमड़ी भीड़, जानिये क्या बोले हार्दिक ? 

यूं ही नही हुई अखिलेश यादव – ममता बनर्जी की मुलाकात, जानिए क्या हैं राज..

सपा की करारी हार पर बिना नाम लिए शिवपाल सिंह यादव ने बड़े नेताओं को आड़े हाथों लिया और कहा कि अब ये लोग बताएं कि चुनाव में कैसे प्रत्याशी उतारे गए जो हार गए।शिवपाल यादव ने ये भी कहा कि निकाय चुनाव में उन्हें कोई जिम्मेदारी नहीं दी गई। अगर उन्हें जिम्मेदारी दी गई होती तो जीत होती।पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह कस्बा स्थित शादी समारोह में भाग लेने पहुंचे थे।

विपक्ष ने ईवीएम से चुनाव जीतने का, भाजपा पर लगाया आरोप, की ये खास मांग

बीजेपी के ईवीएम घोटाले पर अखिलेश यादव ने किया बड़ा खुलासा, पेश किये सबूत…

मायावती ने भाजपा को दी ये खुली चुनौती, कहा- अगर ईमानदार है तो चुनौती स्वीकार करे ?

सपा के पूर्व प्रदेश पदाधिकारी अशोक यादव ने बताया कि इटावा जिले में ही तीनों नगर पंचायतें निर्दलीय प्रत्याशी की झोली में गयीं हैं। इकदिल से सौरभ दीक्षित, बकेबर से विनोद दोहरे और लखना से समीर त्रिपाठी नए चैयरमैन होंगे। तीनों निर्दलीय प्रत्याशियों को शिवपाल सिंह यादव का समर्थन प्राप्त हैं। जसवंतनगर नगर पालिका से भी शिवपाल सिंह यादव समर्थित निर्दलीय सुनील कुमार जौली जीत गए हैं।

गुजरात के सीएम के सामने शहीद की बेटी से हुयी बदसलूकी, राहुल गांधी बोले….

राहुल गांधी ने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति से की मुलाकात

ईवीएम मशीन मे गड़बड़ी करके, बसपा को कमजोर किया गया-मायावती

निकाय चुनाव के परिणामों के प्रभाव और लोकसभा चुनाव की रणनीति को लेकर किये गये सवाल पर शिवपाल सिंह ने कहा कि यूपी के निकाय चुनाव 2019 के लोकसभा चुनाव का सेमीफाइनल नहीं हैं। उन्होने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव अभी दूर हैं।

यूपी के निकाय चुनावों में, नए राजनैतिक दलों ने किया कमाल

दिल्ली के नामी अस्पताल ने, जिंदा नवजात को मृत बताकर सौंपा, जांच के आदेश