Breaking News

मोदी के ‘SCAM’ का अखिलेश यादव ने दिया करारा जवाब, जानिये अखिलेश के स्कैम का अर्थ

akhileshलखनऊ/औरैया, मेरठ मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘SCAM’ का जिक्र कर अखिलेश यादव और राहुल पर हमला बोला, वहीं दूसरी ओर अखिलेश यादव ने भी ‘स्कैम’ का मतलब समझाते हुए कहा कि देश को मोदी और शाह से बचाना है.

यूपी विधानसभा चुनाव में पहली बार बीजेपी के लिए प्रचार करने मेरठ पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  युवा नेता राहुल गांधी व अखिलेश यादव के प्रति आक्रामक रुख अख्तिायार किया. मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता को SCAM ‘स्कैम’ से मुक्ति दिलाना है. उन्होंने कहा कि यूपी से गुंडाराज का खात्मा करना है, ताकि बहन-बेटियों की सुरक्षा की जा सके. मोदी ने स्कैम का मतलब समझाते हुए कहा, “S मतलब एसपी, C मतलब कांग्रेस, A मतलब अखिलेश और M मतलब मायावती.”

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्कैम वाले बयान पर पलटवार करते हुये अपनी औरैय्या की चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे भी “देश को ‘स्कैम’ से बचाना है. जिनके नाम में ‘ए’ और ‘एम’ आता है, देश को उनसे बचाना है. एक का नाम अमित शाह और दूसरे का नाम मोदी है.”अखिलेश यादव ने कहा कि Save country from Amit Shah and Modi.  ” S-SAVE , C- Country , A- Amit Shah, M- Modi”

अखिलेश यादव के अनुसार,  SCAM के  S का अर्थ SAVE , C का अर्थ Country , Aका अर्थ Amit Shah, M का अर्थ Modi है.  इसलिये देश को अमित शाह और मोदी से बचाओ।

पिता मुलायम सिंह यादव का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा, “हमें नेताजी ने ही राजनीति में भेजा है, ट्रेनिंग दी है.” गठबंधन के बारे में उन्होंने कहा, “कांग्रेस को ज्यादा सीट देकर हमने अपना दिल बड़ा किया. दोस्ती बड़े दिल के साथ करनी चाहिए. उन्होने कहा कि लखनऊ -आगरा एक्सप्रेस पर जो एक बार चल लेगा, वह एसपी के अलावा किसी और को वोट नहीं देगा.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *