Breaking News

मोदी सरकार झूठ बोलने वाली मशीन हो गई है-शरद यादव

sharad-yadav

गाजीपुर, जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं राज्यसभा सदस्य शरद यादव ने कहा कि नोटबंदी से पूरे देश के गरीब परेशान हैं। मोदी सरकार झूठ बोलने वाली मशीन हो गई है। इसकी सजा पीएम को मिलकर रहेगी। जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने जमानियां के रामलीला मैदान में आयोजित जनसभा में अपना नाता यहां के लोगों से जोड़कर कहा कि ऋषियों मुनियों की धरती ने हमेशा से अत्याचार के खिलाफ लड़ने का संकल्प लिया है।

शरद यादव ने मोदी सरकार पर चुटकी लेते हुए कहा कि अच्छे दिन आयेंगे। लोगों को 15-15 लाख मिलेंगे। गंगा साफ होगी। हर साल 2 करोड़ बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा। उन्होंने जनता से सवाल दागा क्या मिला। जनता ने जवाब दिया नहीं।

उन्होंने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कि देश की जनता से वादा करने वाले प्रधानमंत्री ने मां गंगा को भी धोखा दिया। उसके बाद नोटबंदी का फैसला करके गरीबों का उत्पीड़न व बैंकों के सामने कतार में खड़ा कराने को मजबूर कर दिया। देश के प्रधानमंत्री जब चाहते हैं देश की जनता को मूर्ख बनाने के लिए तरह तरह की बयानबाजी करना शुरू कर देते हैं। केन्द्र सरकार ने तुगलक फरमान जारी करके नोटबंदी का फैसला ले लिया।

उन्होने कहा कि किसानों के खेत में 10 दिन लेट फसल बोई गई तो अच्छी पैदावार नहीं मिलेगी। इस तरह के निर्णय से सबसे अधिक किसान वर्ग से लेकर छोटे दुकानदार, झोपड़ी में रहने वाला, गरीब तबके से लेकर शादी विवाह करने वालों को खुदकशी करने को मजबूर कर दिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *