Breaking News

मोदी सरकार मे बेरोजगारी का प्रतिशत, 3़. 5 से बढकर पांच प्रतिशत हो गया- राजबब्बर

अलीगढ , उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने केन्द्र और उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी  शासित सरकारों पर किसान विरोधी होने का आरोप लगाते हुये आज धरना दिया।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने जिला अध्यक्षों से अपील की कि वे मंदसौर समेत देश के अन्य हिस्सों में किसानों के उत्पीडन को ध्यान में रखकर उनके हितों की रक्षा के लिये धरना प्रदर्शन के लिये तैयार रहें। उन्होंने कहा कि प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार किसान और युवा वर्ग के हितों की रक्षा करने में नकारा साबित हुयी है।

अपने पहले धरना प्रदर्शन में श्री बब्बर ने किसानो से बातचीत की और उनकी समस्यायों की पडताल की। उन्होंने कहा कि संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन  सरकार के कार्यकाल में बेरोजगारी का प्रतिशत 3़. 5 था जो कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन ;राजगद्ध सरकार में बढकर पांच फीसदी हो गया है। केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार किसान विरोधी है।

उन्होंने कहा कि किसान और युवा वर्ग से बडे बडे वायदे कर केंद्र आैर राज्याें में सरकार बनाने वाली भाजपा के राज में सबसे ज्यादा शोषण इन दोनों वर्गो का ही हो रहा है। मंदसौर की घटना इसका प्रत्यक्ष उदाहरण है जहां किसानों की जायज मांगो के एवज में उन पर गोलियां बरसायी गयी।