Breaking News

मोहित सूरी ने अर्जुन कपूर के लिए कहा ये,सुन कर चौक जायेगें आप……

मुंबई, फिल्मकार मोहित सूरी का कहना है कि उन्होंने पहले अभिनेता अर्जुन कपूर की बतौर अभिनेता प्रतिभा का सही आकलन नहीं किया था। उन्हें लगा था कि एक निर्माता का बेटा होने के कारण और जिंदगी में कुछ न कर पाने के कारण वह अभिनय जगत में आए हैं। सूरी ने  कहा, मैं पहले अर्जुन को नहीं जानता था।

मुझे लगा कि वह एक निर्माता के बेटे हैं और वह जिंदगी में कुछ हासिल नहीं कर पाए, इसलिए उन्होंने एक अभिनेता बनने के बारे में सोचा और यशराज जैसे बड़े बैनर ने उन्हें लॉन्च किया। मेरी उनके बारे में यही सोच थी। उन्होंने कहा, लेकिन जब वह अपनी फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड के लिए अर्जुन से मिले तो उनके बारे में उनके विचार बदल गए। उन्होंने कहा, सच तो यह है कि जब मैं उनसे मिला तो मुझे उनमें वह मिल गया, जो मुझे अपने किरदार के लिए चाहिए था।

सूरी ने कहा, अर्जुन बचपन में मोटे थे और उनकी कोई प्रेमिका नहीं थी, इसलिए उन्होंने अपना वजन घटाया। उसके बाद उन्होंने कलाकारों के चयन की कड़ी प्रक्रिया के तहत ऑडिशन दिया और उसमें सफल हुए। सूरी ने कहा कि हाफ गर्लफ्रेंड में अर्जुन का माधव झा का किरदार उनकी असल जिंदगी से काफी मिलता जुलता है। सूरी ने कहा, मुझे माधव झा के किरदार के लिए जो भावनाएं चाहिए थीं, वह अर्जुन में नजर आईं। हाफ गर्लफ्रेंड शुक्रवार को रिलीज होगी, जिसमें अर्जुन के साथ श्रद्धा कपूर प्रमुख भूमिका में हैं।