Breaking News

मौलिक अधिकारों का संरक्षण है, भारत जोड़ो यात्रा का मकसद: बृजलाल खाबरी

अयोध्या, उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष बृजलाल खाबरी ने गुरूवार को कहा कि पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में जारी भारत जोड़ो यात्रा का मकसद आम नागरिक के मौलिक अधिकारों का संरक्षण और संवैधानिक मूल्यों की रक्षा करने का है।

अयोध्या में प्रदेश यात्रा का शुभारंभ करते हुये श्री खाबरी ने कहा कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक राहुल गांधी की अगुवाई में निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा देश के संवैधानिक मूल्यों को बचाने तथा लोगों के मौलिक अधिकारों के संरक्षण की पदयात्रा है।

उन्होंने कहा कि महंगाई, बेरोजगारी,महिला सुरक्षा के लिए वह कांग्रेस के झण्डे व बैनर के साथ सडक़ से लेकर विधानसभा तक पार्टी की आवाज को मजबूती से उठाते रहेंगे। पूर्वांचल में निकाली जा रही यात्रा के संयोजक एवं विधायक वीरेन्द्र चौधरी ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा को जिस तरह से आम आवाम का समर्थन मिल रहा है उसे देख सत्ताधारी दल में घबराहट पैदा हो रही है।

पूर्व प्रदेश अध्यक्ष तथा पूर्व सांसद डा. निर्मल खत्री ने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में निकाली जा रही भारत जोडों यात्रा पूरे देश में परिवर्तन का संकेत प्रदान कर रही है। उन्होंने कहा कि बढ़ती हुई महंगाई, बेरोजगारी, उद्योग व्यापार में मंदी, अमीर और गरीब के बीच बढ़ती खाईं, संसाधनों की लूट तथा किसानों की बढ़ती हुई आत्महत्या तथा उनकी दुर्दशा से प्रदेश के साथ-साथ पूरा देश जूझ रहा है।