Breaking News

युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम श्रीलंका में कोरोना संक्रमित

कोलंबो, ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या के बाद अब भारतीय टीम के दो और सदस्य युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम श्रीलंका में कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। शुक्रवार को दोनों के संक्रमित पाए जाने की पुष्टि हुई है। ऐसे में खबर यह है कि चहल और गौतम हमवतन क्रुणाल के साथ फिलहाल कुछ दिनों तक श्रीलंका में ही रहेंगे।

चहल और गौतम दोनों उन आठ खिलाड़ियों में शामिल हैं जो सबसे पहले संक्रमित पाए गए क्रुणाल पांड्या के संपर्क में आए थे। चहल और गौतम 27 जुलाई को हुए कोरोना टेस्ट में नेगेटिव पाए गए थे। इसी दिन क्रुणाल पॉजिटिव पाए गए थे, जिस कारण उन्हें टीम होटल से अलग आईसोलेशन में भेज दिया गया था। उनके साथ-साथ चहल और गौतम समेत करीबी संपर्क में आए छह अन्य खिलाड़ियों सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, मनीष पांडे, पृथ्वी शॉ, ईशान किशन और दीपक चाहर को भी बाकी टीम से अलग कर दिया गया था, हालांकि उन्हें टीम होटल में ही रखा गया।

उल्लेखनीय है कि इस प्रकरण के कारण भारतीय टीम प्रबंधन को श्रीलंका के खिलाफ दूसरे और तीसरे निर्णायक टी-20 मुकाबले में एक नई और अनुभवहीन टीम को मैदान पर उतारना पड़ा था, जिसका खामियाजा प्रबंधन को श्रीलंका से 2-1 से हार के साथ भुगतना पड़ा।