Breaking News

युद्ध के लिए जनता नहीं राजनीति जिम्मेदार हैं- कबीर खान

मुंबई,  फिल्म निर्माता कबीर खान का कहना है कि युद्ध जैसी स्थितियां राजनीति की देन है क्योंकि अगर आमजन का आपस में सीधा संपर्क हो तो दुश्मनी संभव ही नहीं है। जब फिल्मकार से इस बारे में पूछा गया कि क्या ट्यूबलाईट जैसी फिल्में लोगों में अच्छा संदेश देने में मदद कर सकती है तो उन्होंने कहा, निश्चित रूप से।  संवाददाताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने बताया युद्ध और अन्य ज्यादातर हमारी समस्याएं राजनीति द्वारा खड़ी की गयी है।

यदि लोगों के बीच में सीधा संवाद हो और राजनीति बीच में ना आये तो ये समस्याएं कभी पैदा नहीं हो सकती। ये सब कुछ हमने बजरंगी भाईजान में भी दिखाया है और अब एक बार फिर हम ट्यूबलाईट में भी दिखाने जा रहे है। जहां भी आमजन का आपस में सीधा संपर्क और संवाद हो, वहां ये समस्याएं कभी नहीं हो सकती। सुपरस्टार सलमान खान अभिनीत ये फिल्म 23 जून को रिलीज हो रही है। इसकी कहानी 1962 के भारत-चीन युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

फिल्म के पाकिस्तान में रिलीज होने को लेकर अभी भी अनिश्चिताएं बनी हुई है, लेकिन सलमान खान फिल्मस के सीओओ अमर बुटाला ने कहा कि वे इसको लेकर अभी भी आशान्वित है। उन्होंने बताया हम पाकिस्तान में फिल्म के रिलीज होने को लेकर आशान्वित है। इसको लेकर प्रक्रिया चल रही है। उम्मीद है कि ईद पर अन्य बहुत सारी फिल्में रिलीज होने के कारण वे कानूनी एवं अन्य प्रक्रियओं से गुजरने के बाद इसकी अनुमति देंगे। हम आशा करते है कि जल्दी ही इसके बारे में पर्याप्त जानकारी देंगे।