Breaking News

यूपी के इस जिले में 14 व 15 दिसंबर को रहेंगें अखिलेश यादव

जौनपुर, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पूर्वांचल के चुनावी अभियान के तहत 14 और 15 दिसंबर को उत्तर प्रदेश के जौनपुर में रहेंगे।

पार्टी जिलाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक लाल बहादुर यादव ने साेमवार को इस संबंध में बताया कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 14 दिसंबर को जौनपुर आएंगे और रात विश्राम यही करेंगे, 15 दिसंबर की शाम को वह लखनऊ जाएंगे ।

सपा सुप्रीमो 14 दिसंबर को 10:00 बजे दिन में लखनऊ अमौसी एयरपोर्ट से प्राइवेट हेलीकॉप्टर द्वारा चलकर 11:00 बजे जौनपुर जिले के शाहगंज विधानसभा क्षेत्र में स्थित गजराज सिंह इंटर कॉलेज जमुनिया के मैदान में पहुंचेगे , जहां पर एक जनसभा को संबोधित करेंगे और उनका स्वागत होगा। वह 1:00 बजे जनसंपर्क करते हुए मल्हनी विधानसभा क्षेत्र के मल्हनी बाजार में उनका स्वागत होगा । 1:30 बजे सदर विधानसभा क्षेत्र में मेडिकल कॉलेज जौनपुर के सामने स्वागत समारोह का आयोजन किया गया है । वहां पर चलकर 2:00 बजे कुत्तूपुर चौराहे पर उनका स्वागत होगा । वहां से चलकर 3:00 बजे जफराबाद विधानसभा क्षेत्र के धर्मापुर बाजार में जनसभा एवं स्वागत का आयोजन किया गया है । वहां से चलकर 4:00 बजे जिला पंचायत के मैदान केराकत पहुंचेंगे और सभा को सम्बोधित करेंगे । वहां से 5:00 बजे नॉर्मल स्कूल के मैदान में जन संपर्क करते हुए 5:45 बजे पीडब्ल्यूडी के गेस्ट हाउस जौनपुर आ जाएंगे ।

उन्होंने कहा कि 15 दिसंबर को सुबह 9:30 बजे राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस से कार से प्रस्थान कर 10:20 पर बदलापुर विधानसभा क्षेत्र कड़ेरेपुर के मैदान में पहुंचेंगे और वहां पर जनसभा को संबोधित करेंगे । वहां से 11:30 बजे दहेज सुजानगंज मोड पर जनसभा को संबोधित करेंगे । वहां से चल कर 1:00 बजे बी एम मेमोरियल स्कूल जमालपुर मछली शहर में जनसभा को संबोधित करेंगे । वहां से चलकर 3:00 बजे मड़ियाहूं विधानसभा क्षेत्र में मडियाहूं में स्वामी विवेकानंद इंटर कॉलेज के पास स्थित रामलीला के मैदान में सभा को संबोधित करेंगे । 4:00 बजे वहां से प्रस्थान कर 5:00 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे जहां से प्राइवेट वायुयान से 6:00 बजे लखनऊ पहुंच जाएंगे।