Breaking News

यूपी में आईपीएस के घर में बरामद हुआ ड्रग्स का सबसे बड़ा जखीरा

नई दिल्ली,नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा से पार्टी ड्रग्स स्यूडोएफीड्रीन की अब तक कि भारत की सबसे बड़ी खेप पकड़ी है. ड्रग्स की ये खेप नोएडा में एक आईपीएस के घर में तैयार हो रही थी. पकड़ी गई ड्रग्स स्यूडोएफीड्रीन बताई जा रही है. छापे में 1818 किलो स्यूडोएफीड्रीन पकड़े जाने की बात कही जा रही है. वहीं नकली हेरोइन भी पकड़े जाने की बात कही जा रही है.

यूपी में निकली हजारों पदों पर भर्तियां,जल्द करें आवेदन…

मात्र 850 रुपये में अपने दुश्मन के साथ कर सकतें है ये काम….

नशे की इस फैक्ट्री को नाइजीरियाई नागरिक चला रहे थे. पुलिस की नज़रों से बचने के लिए उन्होंने एक आईपीएस का मकान किराए पर ले रखा था. पुलिस के अनुसार इसकी सप्लाई दक्षिण अफ्रीकी देश में की जाती है. एनसीबी ने ये कार्रवाई आईजीआई एयरपोर्ट से मिली एक सूचना के बाद की थी.

खेसारी लाल यादव ने सपना चौधरी के साथ किया ये काम,वीडियो हुआ वायरल..

रेलवे ने निकाली बंपर वैकेंसी,जल्द करें आवेदन…

एनसीबी के मुताबिक स्यूडोएफीड्रीन एक केमिकल है, जिसका प्रयोग दवाएं बनाने के लिए होता है. नशे की दुनिया में इसे याबा, आईस और क्रिस्टल मैथ कहते हैं. पूरे देश में इसे बनाने के लिए 2 बड़ी फैक्ट्रियां है. माना जा रहा है कि ये ड्रग्स यहीं से निकला है. इस ड्रग्स की तस्करी ज्यादातर अफ्रीकी देशों में हो रही है.

दुनिया के सबसे बड़े इस देश के नोट पर छपी है गणेश जी की फोटो

महिला खा रही थी ये जिंदा जीव, जैसे ही लिया मुंह में फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो

जिस मकान में ये कारोबार चल रहा था वो एक आईपीएस का बताया जा रहा है. आईपीएस नोएडा से कहीं बाहर तैनात हैं. आईपीएस का कहना है कि उन्होंने ये मकान किराए पर दिया हुआ था. साथ ही रह रहे लोगों ने उन्हें पिछले एक साल से किराया तक नहीं दिया है. बिजली का बिल भी करीब दो लाख रुपये बकाया है

अपने चेहरे पर कॉकरोच रखकर तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं लोग,वजह जानकर रह जाएंगे हैरान..

बिना शादी के ही पिता बनने जा रहे हैं सलमान खान….

महिला ने अपने पास छिपा रखा था मगरमच्छ, ऐसे चला पता