Breaking News

यूपी में हर्ष फायरिंग में 5 बच्चे घायल, दो गंभीर

संतकबीरनगर, उत्तर प्रदेश में संतकबीरनगर के धनघटा इलाके के अशरफपुर में हर्ष फायरिंग से 05 बच्चे घायल हो गए। दो सगे भाई-बहन गंभीर रूप से घायल हैं। एक का इलाज मेडिकल कॉलेज गोरखपुर और दूसरे का इलाज जिला चिकित्सालय संतकबीरनगर में चल रहा है। घटना बच्चे के.बरही कार्यक्रम के दौरान हुई। घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक समेत आला अधिकारी ने हालात का जायजा लिया।

पुलिस अधीक्षक कौस्तुभ ने यहांं कहा कि अशरफपुर निवासी रामचंद्र पुत्र लहरी के नवजात पुत्र का गुरुवार की रात में छट्ठी-बरही का कार्यक्रम था। उक्त कार्यक्रम में आसपास के लोग एकत्रित हुए थे। कार्यक्रम के दौरान किसी ने हर्ष फायरिंग कर दी जिससे गोली अनियंत्रित होकर वहां मौजूद बच्चों को लग गई। फायरिंग से रागिनी उम्र 5 वर्ष ,अर्चना उम्र 8 वर्ष ,आयुष उम्र 7 वर्ष, प्रियांशु उम्र 6 वर्ष तथा शक्तिमा उम्र 10 वर्ष घायल हो गए।

घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हैंसर बाजार ले जाया गया जहां पर अर्चना और आयुष की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने अर्चना को मेडिकल कॉलेज तथा आयुष को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। दोषियों को शीघ्र ही गिरफ्तार कर कठोर कार्रवाई की जाएगी।