Breaking News

यूपी में हुआ दर्दनाक हादसा, एक परिवार के आठ सदस्य मरे

हरदोई, उत्तर प्रदेश में हरदोई जिले के मल्लावां क्षेत्र में मंगलवार और बुधवार की रात सड़क किनारे झोपड़ी में एक बालू लदा ट्रक पलटने से एक परिवार के आठ सदस्यों की मौत हो गयी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मल्लावा कस्बे में सड़क किनारे झोपड़ी डाल कर रह रहे कंजड़ परिवार पर गंगा किनारे से बालू खनन कर हरदोई की तरफ जा रहा ट्रक पलट गया । घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक के नीचे दबे लोगो को किसी तरह निकलवाया लेकिन एक बालिका को छोड़कर सभी की मौत हो हो चुकी थी।

उन्होने बताया कि मल्लावां कस्बे में चुंगी संख्या 02 पर बल्ला कंजड़ अपने परिवार के साथ झोपड़ी डालकर रहता था। मंगलवार की रात रोजाना की तरह परिवार सड़क के किनारे सो रहा था। बुधवार को करीब डेढ़ बजे मेंहदीघाट कन्नौज की तरफ से हरदोई जा रहा बालू लदा ट्रक झोपड़ी के ऊपर पलट गया। घटना के समय सभी सो रहे थे और बालू के नीचे ही दब गए। पहले काफी देर तो कोई जान ही नहीं पाया, लेकिन फिर पता चला कि यहां पर बल्ला का परिवार रहता था तो तुंरत ही पुलिस को सूचना देकर बालू हटाने का काम शुरू किया गया।

जेसीबी से ट्रक उठाकर बालू उठाई गई तो उसके नीचे बल्ला (45), उसकी पत्नी मुंदी (42), पुत्री सुनैना (5), पुत्री लल्ला (4), पुत्री बुद्धू (4) के अलावा उसके बिलग्राम के कासुपेट मोहल्ले के रहने वाले दामाद करन (25), उसकी पत्नी हीरो (22) व उनके पुत्र कोमल (5) की मौत हो गयी जबकि पुत्री बिट्टू (4) घायल है ।

जानकारी पाकर मौके पर प्रसाशनिक अधिकारी डीएम मंगला प्रसाद सिंह और एसपी केशव चन्द्र गोस्वामी भी मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का निरीक्षण किया है।