Breaking News

यूपी में हुआ दिलदहला देने वाला हादसा,हुई कई लोगो की मौत….

नई दिल्ली,उत्तर प्रदेश में दिलदहला देने वाला हादसा हुआ है. उत्तर प्रदेश के आगरा के पास यमुना एक्सप्रेस-वे पर सोमवार को एक बड़ा हादसा हो गया. लखनऊ से दिल्ली जा रही अवध डिपो की जनरथ एक्सप्रेस रोडवेज बस झरना नाला में गई. हादसे में 29 लोगों की मौत हो गई. इसके अलावा दो दर्जन लोग जख्मी हो गए. बस रेलिंग तोड़ते हुए 50 फीट गहरे नाले में जा गिरी. हादसे के वक्त बस में 44 लोग सवार थे.

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

हादसे की जानकारी मिलने के बाद प्रशासन और पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई. वहीं स्थानीय लोगों की मदद से प्रशासनिक टीम ने सभी शवों को बाहर निकाला. जख्मी लोगों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उत्तर प्रदेश रोडवेज ने मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख रुपये का मुआवजा देना का ऐलान किया है.

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

यूपी सीएम ऑफिस के टि्वटर अकाउंट पर ट्वीट किया गया है, ‘योगी आदित्यनाथ ने जनपद आगरा में हुई सड़क दुर्घटना पर शोक व्यक्त किया व घायलों को हर संभव चिकित्सा सहायता प्रदान करने के लिए प्रशासन को निर्देश दिए हैं. उन्होंने दिवंगत लोगों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.’

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

यूपी पुलिस ने टि्वटर पर लिखा है, ‘यमुना एक्सप्रेस-वे पर, इटावा से दिल्ली जा रही अवध डिपो की जनरथ एक्सप्रेस रोडवेज बस सं. यूपी 33 एटी 5877 अनियंत्रित होकर ग्राम कुबेरपुर के पास झरना नाला में गिर जाने से पानी के अन्दर आधी डूब गयी. 27 शव निकाले गये तथा करीब 15-16 लोगों घायल अवस्था में निकाल कर अस्पताल भेजा गया है.

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….

इस मंदिर में मिली महिला की सिर कटी लाश, नरबलि की आशंका

एसी में रहने से होती है ये बीमारी,इन चीजों से भी बनाएं दूरी

अब ये लोग कर सकेंगे फ्री मे हवाई यात्रा….

अब यहां पर भी मिलेगा पेट्रोल-डीजल…

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर मोदी सरकार ने किया ये बड़ा बदलाव…