Breaking News

यूपी में हुआ दिलदहला देने वाला हादसा,हुई कई लोगो की मौत….

लखनऊ,उत्तर प्रदेश के बिजनौर  मे बड़ा हादसा हुआ है. बिजनौर जिले के कोतवाली क्षेत्र के झालू मार्ग पर हुए भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

तेज रफ़्तार से आ रहे दो ट्रक और एक टैंकर के बीच जबरदस्त भिड़ंत हुई. इस हादसे में ट्रक के परखच्चे उड़ गए. ट्रक में सवार 10 लोगों में से पांच की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पांच अन्य को जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है.हादसे की वजह फिलहाल ये बताई जा रही है कि शीरे से भरे ट्रक का ब्रेक फेल हो गया था, जिसकी वजह से इतना बड़ा एक्सीडेंट हुआ.

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

झालू मार्ग पर कालिका मन्दिर के नज़दीक चक्कर चौराहे पर तीनों वाहन रात साढ़े बारह बजे के करीब आपस मे भिड़ गए. तीनों वाहन अलग-अलग दिशा से आ रहे थे. टक्कर इतनी भयंकर थी कि तीनो ट्रकों के परखच्चे उड़ गए. एक ट्रक शीरे से भरा था, जबकि दूसरा खनन और तीसरे में खिलौने भरे हुए थे. पुलिस की सूझबूझ के चलते रेस्क्यू करके ट्रकों में फसे पांच लोगों को ज़िंदा निकाल लिया गया है. हालांकि, इस दौरान ट्रक में आग भी लगी, लेकिन दमकल विभाग की गाड़ी से आग पर काबू पा लिया गया.

इन सरकारी कर्मचारियों को त्योहारों से पहले मिला बड़ा तोहफा…..

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…

घयलों को ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे की वजह का पता लगाया जा रहा है, लेकिन हादसे को देखकर यही अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि शीरे से भरे ट्रक के ब्रेक फेल हो गया था. इसकी वजह से दो ट्रक भी आपस में भिड़े. फिलहाल पुलिस के आला अधिकारी जानकारी जुटा रहे हैं कि ये ट्रक कहां से आ रहे थे. साथ ही यह भी पता लगाने की कोशिश हो रही है कि मृतक व घायल कौन हैं. एसपी संजीव त्यागीने बताया तीन वाहनों की टक्कर हुई है, जिसमें पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने बड़े बहादुरी से पांच लोगों को ज़िंदा नाकाला और अस्पताल पहुंचाया. यह पता लगाने की कोशिश हो रही है कि पीड़िता कौन हैं और कहां से आ रहे थे.

गणित के इस सवाल को, क्या आप कर सकते हैं हल..?

इस मशहूर टीवी शो में नजर आएंगे पीएम मोदी…

आखिर गोविंदा को क्यों करनी पड़ी दूसरी शादी….

पानी पीने के बाद खाली बोतल फेंके नहीं, इनको दें, मिलेंगे पांच रुपये….

समुद्र में मिला हजारों साल पुराना मंदिर….