राष्ट्रपति चुनाव मे, विपक्ष पर सीबीआई और ईडी का खौफ दिखा रही सरकार- शरद यादव

नई दिल्ली, जनता दल यूनाइटेड के वरिष्ठ नेता शरद यादव ने राष्ट्रपति के चुनाव को लेकर विपक्ष पर सरकार द्वारा  सीबीआई और ईडी का खऐफ दिखाये जाने का आरोप लगाया है. शरद यादव ने आरोप लगाया कि राष्ट्रपति के चुनाव में तेलंगाना की टीआरएस , एनडीए को इसलिए समर्थन दे रही है, क्योंकि उनको ईडी और सीबीआई का डर है.

 दलित हाईकोर्ट जज ने, मानसिक स्वास्थ्य जांच कराने से, किया इनकार

यूपी मे नही रूक रहे अपराध, दलित महिला से गैंगरेप, हाथ- पैर काटकर रेलवे ट्रैक पर फेंका

 शरद यादव ने कहा कि राष्ट्रपति के उम्मीवार के तौर पर नाम किसी का भी आए, लेकिन विपक्ष की एकता रहनी चाहिए. खुद के नाम नाम को लेकर हो रही चर्चा पर शरद यादव का कहना है कि किसी का भी नाम आएगा देखा जाएगा, लेकिन उससे पहले विपक्ष एकजुट रहना रखना यह सबसे जरूरी है. उन्होने कहा कि अभी तक सरकार ने अपने पत्ते नहीं खोले हैं. उन्होंने कहा, ‘उनकी तरफ से कोई भी पहल नहीं हुई है, इसलिए हम अभी उसके बारे में नहीं कह सकते है. पहले भी आम सहमति होती रही है और विपक्ष ने अपना अलग से उमीदवार भी उतारा है, लेकिन अभी तक सरकार की ओर से कोई पहल न किए जाने के कारण विपक्ष एकजुटता करने की कोशिश में है और अपना उम्मीदवार उतारने की कोशिश में लगा है.

जवान ने मांगी दाल-रोटी, मोदी सरकार ने छीन ली रोजी-रोटी

बीजेपी सांसद के नंगे नाच की कहानी, सुनिये पुलिस कप्तान की पत्नी की जबानी

 शरद यादव के आरोपों पर टीआरएस के सांसद जितेंद्र रेड्डी का कहना है कि हमने कभी नहीं कहा है कि हम एनडीए को समर्थन देंगे, लेकिन हमारा यह कहना है कि राज्य के हितों को ध्यान में रखकर और हर चीज को हम लोग ध्यान में रखकर ही राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार को समर्थन देंगे, चाहे कोई भी क्यो ना हो. ऐसे आरोप शरद यादव को नहीं लगाने चाहिए. ऐसी बातें नहीं करनी चाहिए कि हम किसी के दबाव में किसी को समर्थन दे रहे हैं. हम उसी व्यक्ति को समर्थन देंगे, जो तेलंगाना के हित को ध्यान में रखेगा