Breaking News

रिलायंस जियो ग्राहकों को फ्री में दे रहा रोज इतने जीबी डाटा…

नई दिल्ली,जियो यह फ्री डाटा अपने सेलिब्रेशन पैक के तहत देता है। इस बार भी जियो अपने ग्राहकों को यह फ्री डाटा दे रहा है। जियो सेलिब्रेशन पैक के तहत ग्राहकों को रोज 2 जीबी डाटा और कुल 8 जीबी डाटा मिल रहा है। कई ग्राहकों ने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया पेज पर दी है।

अगर आपको नही मिला है ट्रेन टिकट तो न लें टेंशन,अब भी बुक कर सकते हैं कन्फर्म टिकट

1865 रुपये से ज्यादा सस्ता हुआ सोना….

वहीं यह फ्री डाटा अभी कुछ लोगों को ही मिला है। यह पैक कंपनी धीरे-धीरे अपने यूजर्स के लिए जारी कर रही है। इसके तहत 4 दिनों तक रोज 2 जीबी डाटा मिलेगा। अब सवाल यह है कि कैसे पता लगाया जाए कि आपको यह फ्री डाटा मिला है या नहीं। तो इसकी जानकारी के लिए आपको माय जियो ऐप डाउनलोड करना होगा और उसके बाद ऐप में लॉगिन करना होगा।

पीएम मोदी समेत भाजपा नेताओं ने बदला अपना नाम…..

WhatsApp ने उठाया ये बड़ा कदम, देखिए कहीं आप तो नहीं हुए शिका

लॉगिन करने के बाद माय जियो ऐप में जाएं और नीचे की ओर माय प्लान सेक्शन में जाकर अपना फ्री डाटा चेक करें, हालांकि यदि फिलहाल माय प्लान में आपको फ्री डाटा नहीं दिख रहा है तो आप रात के 12 बजने का इंतजार कर सकते हैं, क्योंकि हर रोज राज 12 बजे के बाद माय प्लान रिफ्रेश होता है। बता दें कि जियो का जियो सेलिब्रेशन पैक पिछले सालों से ही ग्राहकों को मिल रहा है।

मुर्गियों ने ले ली इस खतरनाक जानवर की जान,देखकर आप रह जाएंगे हैरान…

सरकार कारोबार शुरू करने के लिए देगी इतने लाख रुपये,ऐसे करें अप्लाई….

बता दें कि जियो के गीगाफाइबर के प्लान जल्द ही लॉन्च होने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिलायंस जियो जल्द ही जियो गीगाफाइबर की सेवा शुरू करने वाला है और इसके लिए कंपनी सभी ब्रॉडबैंड प्लान जारी करेगी। अभी तक लीक रिपोर्ट के मुताबिक जियो के प्री-व्यू ऑफर के तहत कंपनी 90 दिनों तक आपको हाई-स्पीड इंटरनेट देगी और हर महीने आपको 100 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही आपको फ्री में जियो के प्रीमियम ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।