Breaking News

लखनऊ में रिटायर्ड आईपीएस ने खुद को गोली मारी

लखनऊ, भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के एक सेवानिवृत्त अधिकारी ने मंगलवार को लखनऊ के गोमती नगर स्थित अपने आवास पर लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) के पद से सेवानिवृत्त 1975 बैच के आईपीएस अधिकारी दिनेश कुमार शर्मा (73) ने आज सुबह गोमती नगर इलाके में अपने विशाल खंड स्थित आवास पर अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली। उन्होंने बताया कि परिवार के सदस्य गोली की आवाज सुनकर कमरे में पहुंचे जहां उन्होेने श्री शर्मा को खून से लथपथ पाया।

उन्होने बताया कि पूर्व आईपीएस को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उन्होंने कहा, “ उस जगह से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है जिसमें उसने लिखा है कि वह आत्महत्या कर रहे है क्योंकि वह अब चिंता, विकार और अवसाद को सहन नहीं कर सकते हैं और ताकत और स्वास्थ्य खो रहे हैं।”

सूत्रों ने कहा कि श्री शर्मा ने सुसाइड नोट में लिखा है कि उनकी आत्महत्या के लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है। उन्होंने कहा कि श्री शर्मा अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहते थे। वह लंबे समय से बीमार थे और लखनऊ के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था।