Breaking News

लालू प्रसाद के समधी बन सकतें हैं बाबा रामदेव, भाजपा के भूपेंद्र यादव भी इच्छुक

laluलखनऊ, आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अब देश की चर्चित शख्सियतों के साथ अपने पारिवारिक रिश्ते जोड़ने जा रहें हैं. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और योग गुरु बाबा रामदेव जल्द ही रिश्तेदार हो जायेंगे. साथ ही भाजपा के भूपेंद्र यादव भी लालू प्रसाद यादव के साथ रिश्तेदारी के इच्छुक हैं। इस बात के संकेत उन के बीच हाल के दिनों में बढ़ी नजदीकियों से भी मिल रहे हैं.

सूत्रों के अनुसार,  दोनों परिवारों के बीच इस रिश्तेदारी को लेकर कई दौर की बातचीत हो चुकी है. बाबा रामदेव ्पने भाई की बेटी यानि की अपनी सगी भतीजी की शादी लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव से करना चाहते हैं. बाबा रामदेव ने लालू प्रसाद यादव के दामाद को अपने उत्पाद के लिए बिहार का सीएनएफ भी नियुक्त कर दिया है.

केवल बाबा रामदेव ही नही, आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के साथ एक और दिग्गज भाजपा नेता भी अपनी रिश्तेदारी जोड़ना चाहतें हैं. बीजेपी के कद्दावर नेता भूपेंद्र यादव, लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ रिश्तेदारी निभाना चाहते हैं. भूपेंद्र यादव, मूलत राजस्थान के रहने वाले हैं और भाजपा की राष्ट्रीय राजनीति मे बड़ा स्थान रखतें हैं.

अगर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के परिवार मे दोनों दिग्गजों की रिश्तेदारी होती है तो देश की राजनीति मे बड़ा उलटफेर हो सकता है. साथ ही लालू प्रसाद यादव का परिवार देश का सबसे बड़ा सियासी परिवार बन सकता है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *