Breaking News

लालू यादव ने खोला राज, बीजेपी ने क्यों बनाया, रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति उम्मीदवार

नई दिल्ली, राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने राष्ट्रपति चुनाव के लिए एनडीए के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को चुने जाने के बारे मे बड़ा खुलासा किया है। उन्होने बताया कि रामनाथ कोविंद को चुने जाने के पीछे उनकी जाति मुख्य कारण है जिसकी  जरूरत प्रधानमंत्री मोदी को गुजरात चुनाव मे है, क्योंकि वहां बीजेपी की हालत पतली है।

रिश्वतखोर जज िमश्रा बाहर, भ्रष्टाचार से लड़ने वाले, दलित जज कर्णन क्यों जेल मे?-सूरज बौद्ध

जाट आरक्षण आंदोलन की चपेट मे यूपी भी, बीजेपी सरकार पर लगाया, धोखे का आरोप

लालू प्रसाद यादव ने खुलासा करते हुये कहा कि रामनाथ कोविंद कोरी जाति के हैं, जिसकी गुजरात मे काफी जनसंख्या है. जल्द ही गुजरात मे विधानसभा के चुनाव होने हैं। अबकी बार गुजरात मे बीजेपी की हालत पतली है। लालू  यादव ने कहा कि रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति चुनाव के लिए एनडीए के उम्मीदवार बनाने के पीछे बीजेपी की असली वजह गुजरात चुनाव और उनकी कोरी बिरादरी की बड़ी जनसंख्या  ही हैं।

रामनाथ कोविंद ने राष्ट्रपति पद के लिए भरा पर्चा, की सहयोग की अपील

यूपी बोर्ड की सचिव, शैल यादव को हटाया, 22 डीआईओएस सहित, 43 अफसर बदले

लालू प्रसाद ने पत्रकारों से कहा कि बैठक में पहले ही  फैसला हुआ था कि हम एनडीए के उम्मीदवार के खिलाफ अपना उम्मीदवार उतारेंगे। लालू ने कहा, फिर जाने क्या हुआ और नीतीश ने कोविंद को समर्थन दिया।

बीजेपी के केंद्रीय मंत्री का अजीब बयान- किसानों की कर्ज माफी को बताया फैशन

राष्ट्रपति चुनाव- विपक्ष ने चला बड़ा दांव, दलित महिला को बनाया उम्मीदवार

नीतीश कुमार के फैसले पर लालू प्रसाद यादव ने कहा कि जेडीयू को अपने फैसले पर एक बार दोबारा विचार करना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह विचारधारा का अंतर है अगर कांग्रेस भी उन्हें कहती कि बीजेपी के कैंडिडेट को समर्थन करने के लिए तो भी मैं ऐसा कभी नहीं करता।

पदोन्नति में आरक्षण पर, सुप्रीम कोर्ट के प्रतिबंध के कारण, नया कानून बनाया जा रहा- अठावले

अमिताभ बच्चन को, भाजपा की हर मूर्खता में शामिल नहीं होना चाहिए: कांग्रेस

आज लालू यादव अपने सरकारी आवास 10, सर्कुलर रोड पर इफ्तार पार्टी दे रहे हैं और इस पार्टी में नीतीश कुमार को भी न्योता दिया गया है। नीतीश कुमार इस पार्टी में शिरकत कर सकते हैं। एनडीए के उम्मीदवार के ऐलान के बाद आज पहली बार दोनों एक साथ मिलेंगे। गौरतलब है कि 17 जून को नीतीश कुमार ने भी इफ्तार पार्टी दी थी, इस आयोजन में लालू यादव अपने बेटों के साथ शामिल हुए थे।

प्रशांत भूषण ने किसको कहा- मीडिया के भेष में छुपा आतंकवादी और सरकार का पालतू कुत्ता

जानिये, साइकिल चलाने के फायदे , सपा नेता प्रो. रामगोपाल यादव से