Breaking News

लोकसभा में मुलायम सिंह से पूछा गया सवाल-पीएम मोदी के कान में क्या कहा था?

नई दिल्ली, जीएसटी विधेयक पर चर्चा के दौरान लोकसभा में समाजवादी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव जब बोलने के लिए खड़े हुए तो तभी कुछ सांसदों ने सवाल करना शुरू कर दिया कि आखिर योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के कान में क्या कहा था? सांसदों के सवाल पर  सदन ठहाकों से जरूर गूंज उठा.

यूपी के नवनियुक्त मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में समाजवादी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष मुलायम सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कान में कुछ कहा था. उसी दिन से इस बात परसत्ता के गलियारों से लेकर मीडिया मे यह चर्चा चल रही है कि आखिर मुलायम सिंह ने पीएम मोदी से कान मे क्या कहा था. सोशल मीडिया पर भी इस संबंध में कई पोस्ट शेयर की गईं. कई लोगों ने इस मामले की तुलना कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? इस प्रश्न से करना शुरू कर दिया. कटप्पा वाले यक्ष प्रश्न की तरह सोशल मीडिया में यह सवाल रहा कि मुलायम और मोदी के बीच क्या बातचीत हुई. पर इसे कोई बता नही सका.

इस बातचीत को जानने की उत्सुकता बुधवार को जीएसटी विधेयक पर चर्चा के दौरान लोकसभा में भी देखने को मिली. मुलायम सिंह यादव जब बोलने के लिए खड़े हुए तभी कुछ सांसदों ने सवाल करना शुरू कर दिया कि आखिर योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के कान में क्या कहा था? हालांकि मुलायम सिंह ने इसका कोई उत्तर नहीं दिया.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *