Breaking News

शिक्षकों के लिए बड़ी खुशखबरी….

नई दिल्ली,कॉलेजों में एडहॉक में पढ़ा रहे टीचर्स के लिए ये खुशी की खबर है. विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (UGC) के सचिव प्रो. रजनीश जैन ने देशभर के सभी केंद्रीय, राज्य व डीम्ड विश्वविद्यालयों को पत्र लिखकर सूचित किया है कि 4 जून 2019 को विश्वविद्यालयों/कॉलेजों और डीम्ड विश्वविद्यालयों में स्थायी नियुक्ति हेतु दिशा निर्देश जारी किए गए थे.

इस मशहूर टीवी शो में नजर आएंगे पीएम मोदी…

आखिर गोविंदा को क्यों करनी पड़ी दूसरी शादी….

रजनीश जैन ने पत्र में निर्देश दिया था कि निश्चित समय सीमा के अंदर सभी रिक्‍त पदों को भरा जाए. इसी संबंध में उन्‍होंने दोबारा सभी यूनिवर्सिटी को निर्देश दिया है. उन्‍होंने विश्वविद्यालयों को सूचित किया है कि दिशा निर्देश में दी गई समय सीमा के अंदर सभी नियुक्तियां की जाएं, ताकि उच्‍च शैक्षणिक संस्‍थानों की गुणवत्‍तापूर्ण शिक्षा पर कोई दुष्‍प्रभाव न पड़े.

पानी पीने के बाद खाली बोतल फेंके नहीं, इनको दें, मिलेंगे पांच रुपये….

समुद्र में मिला हजारों साल पुराना मंदिर….

अभी कुछ दिन पहले ही यूजीसी ने ने 23 फर्जी यूनिवर्सिटी की सूची जारी की है. इनमें सबसे ज्‍यादा आठ उत्‍तर प्रदेश में संचालित हो रही हैं. आयोग ने दिशा निर्देश में सूचित किया, ‘विद्यार्थियों और आम लोगों को सूचित किया जाता है कि फिलहाल देश के विभिन्न हिस्सों में 23 यूनिवर्सिटी गैरमान्‍यता प्राप्‍त चल रही हैं. ऐसे में छात्र-छात्राएं एडमिशन लेते वक्‍त ध्‍यान रखें.’

यहां रहेंगे तो मिलेगा मुफ्त में बंगला, लाखों रुपए और नौकरी भी….

पीएम मोदी इस खास मित्र से मिलकर हुए बेहद खुश,शेयर की फोटो,

इस बारे में यूजीसी सचिव रजनीश जैन ने कहा था कि फिलहाल देश के विभिन्न हिस्सों में यूजीसी अधिनियम का उल्लंघन कर 23 यूनिवर्सिटी स्वघोषित, गैर-मान्यता प्राप्त संस्थान चल रहे हैं. इनमें से आठ विश्वविद्यालय उत्तर प्रदेश में हैं, उसके बाद दिल्ली में (सात) हैं. इसके अलावा केरल, कर्नाटक, महाराष्ट्र और पुडुचेरी में एक-एक फर्जी विश्वविद्यालय हैं. आइए जानते हैं इन यूनिवर्सिटी पर एक नजर.

योगी सरकार हर जरूरतमंद तक ऐसे पहुंचाएगी खाना…

इस पालतू कुत्ते को खोजने वाले को मिलेगा फ्लैट, जमीन और वर्कशॉप

यहां पर कूड़ा-कचरा लाओ, और भरपेट खाना खाओ….

इस होटलों में मटन के नाम पर परोसा जा रहा कुत्तों का मांस…..